blogid : 319 postid : 661344

एक समय था जब यह भी वर्जिन होने का दावा करते थे

Posted On: 4 Dec, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2758 Posts

670 Comments

ऐसे सेलेब्स जिनका अफेयर तो कई लोगों से रहा है पर वे आज भी शादी करने के लिए जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं. या सीधे तौर पर यह कहें कि सलमान खान के अलावा और भी ऐसे सेलेब्स हैं जो वर्जिन होने का दावा करते हैं. बॉलीवुड में सलमान खान को छोड़ यदि कोई वर्जिन होने का दावा करता है तो वो रणबीर कपूर हैं. हालांकि रणबीर कपूर ने कभी भी सीधे तौर पर अपनी वर्जिनिटी को लेकर कुछ नहीं कहा है पर वो हमेशा यह जरूर कहते हुए नजर आते हैं कि वो अपना तन-मन केवल अपनी सपनों की राजकुमारी के नाम करेंगे. बॉलीवुड की तरह हॉलीवुड में भी वर्जिन रहने का दावा जोन्स ब्रदर्स करते हैं. उनका प्रॉमिस था कि वो शादी तक खुद को वैसा ही बनाए रखेंगे जैसा भगवान ने उन्हें बनाया है। यहां तक कि जोन्स ब्रदर्स में सबसे बड़े केविन जोन्स की शादी 2009 में हुई थी और अपनी शादी के समय उन्होंने कहा था कि ‘मैं सेक्स के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता इसलिए शादी कर रहा हूं’.

क्या अधूरी रह जाएगी शाहिद और श्रद्धा की प्रेम कहानी



preity zinta and raniजब मेल सेलेब्स का यह हाल है तो फिर फीमेल सेलेब्स से कैसे उम्मीद की जा सकती है कि वो वर्जिन ना होने की बात को अपने फैंस के बीच खुलकर स्वीकार करेंगी. बॉलीवुड में प्रीति जिंटा, सुष्मिता सेन, रानी मुखर्जी और भी ऐसी तमाम एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है पर उनके अफेयर रहे हैं. रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के अफेयर के बारे में सबको पता है. यहां तक कई बार ऐसी खबरें भी उड़ चुकी हैं कि दोनों बहुत जल्द ही शादी भी करने वाले हैं पर इन दोनों के लिए अपनी वर्जिनिटी पर बात करना तो दूर की बात है, अपने अफेयर की बात भी खुलकर स्वीकार नहीं करते हैं.


बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की हसीनाओं की बात करें तो काफी उत्तेजक छवि और विवादों में घिरे रहने वाली माइली सायरस अभी तक यह दावा करती हैं कि वो वर्जिन है. वेनेसा हजेंस हॉलीवुड के हॉटेस्ट यंग एक्टर्स की लिस्ट में शुमार डैक एफ्रॉन के साथ डेटिंग कर रही थीं लेकिन वो अभी भी ये दावा करती हैंa कि वो वर्जिन हैं.


जब प्यार ही नहीं हुआ तो फिर शादी कैसी ?

यह जोड़ियां करेंगी रोमांस की सारी हदें पार

एक-दूसरे के प्यार को महसूस कर रहे हैं !



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग