blogid : 319 postid : 1395499

जब आमिर खान की वजह से बाथरूम में रोई थी दिव्या भारती! सलमान ने ऐसे संभाला था

Posted On: 16 Mar, 2019 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2690 Posts

670 Comments

दिव्या भारती को सबसे छोटी उम्र की सुपरस्टार कहा जाए, तो गलत नहीं होगा। एक के बाद एक बॉलीवुड को धमाकेदार फिल्में देने वाली इस एक्ट्रेस की उम्र भले ही ज्यादा न रही हो, लेकिन हर बॉलीवुड प्रेमी आज भी इनकी खूबसूरती पर फिदा है। एक समय पर सुपरस्टार रहीं दिव्या भारती का पुराना दिलचस्प इंटरव्यू वायरल हो रहा है। दरअसल, यह इंटरव्यू आमिर खान से जुड़ी है। जहां दिव्या भारत ने कहा था कि आमिर को एक सीनियर की तरह रहना चाहिए, सुपरस्टार की तरह नहीं। दिव्या भारती ने बताया कि वह आमिर की वजह से रो चुकीं हैं, लेकिन सलमान ने उनका साथ दिया था। तो चलिए जानते हैं, आखिर क्या हुआ था ऐसा।

 

 

 

दिव्या भारती ने सुपरहिट फिल्में दी हैं

 

 

ऋषि कपूर से लेकर शाहरूख खान, गोविंदा, सनी देओल सबसे साथ दिव्या भारती ने सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन फिर भी बॉलीवुड के कुछ स्टार्स हैं, जिनसे उनकी कभी नहीं बनी। हम यहां लेकर आए हैं दिव्या भारती की एक दिलचस्प इंटरव्यू। जहा उन्होंने बताया कि आमिर खान की वजह से रात भर रोईं थी।

 

आमिर खान से हुई थी अनबन

 

 

दिव्या भारती ने इस इंटरव्यू में आमिर खान के खिलाफ काफी कुछ कहा है, जबकि सलमान खान की जमकर तारीफ की। इसके साथ ही जूही चावला के साथ अपने कंपिटिशन पर भी बातें की। 1992 में ‘स्टारडस्ट’ को दिये एक इंटरव्यू में दिव्या भारती ने आमिर खान से अपनी अनबन पर खुलकर बातें की। उन्होंने कहा, ‘आमिर खान को मुझसे अपसेट नहीं होना चाहिए। बल्कि मुझे उस आदमी से अपसेट होना चाहिए’।

 

‘मुझसे छोटी सी गलती हुई’

 

 

जब आप लाइव शो करते हो, जाहिर है आपसे कुछ गलती हो सकती है। मुझसे भी एक गलती हुई थी, लेकिन इतनी छोटी कि किसी ने नोटिस भी नहीं किया। मैंने तुरंत ही परर्फोमेंस से कवर कर लिया। लेकिन आमिर को पता चल गया क्योंकि उन्हें परर्फोमेंस पता थी। अगले ही पल मुझे बताया गया कि वो कोरियोग्राफर की बहन के साथ रिहर्सल करना चाहते हैं। अब मैं क्या बोलती।

 

आमिर ने कहा- मैं बहुत थक गया हूं

 

 

लेकिन किस बात ने मुझे सबसे ज्यादा दुख पहुंचाया, जब मैंने आमिर खान को स्टेज पर जूही चावला के साथ परर्फोम करते देखा। क्योंकि मेरे पास सिर्फ परर्फोमेंस ही थे करने को, जबकि जूही के पास पहले से ही काफी नंबर्स थे। शो के दौरान बाकी डांस से भी आमिर बाहर हो गए, जो उन्हें मेरे साथ करने थे, उन्होंने कहा कि ‘मैं बहुत थक गया हूं’।

 

सलमान ने बचाया लेकिन मैं बहुत रोई

 

 

मुझे रोना आ गया। फिर सलमान खान मेरी बचाव में आए। बहुत सारे परर्फोमेंस करने के बाद भी और पैर में चोट के बावजूद, सलमान ने मेरे साथ परर्फोमेंस दिया। सलमान खान की अच्छाई ने मेरे दिल को छू लिया। मुझे यकीन है कि आमिर को यह अच्छा नहीं लगा होगा। आमिर के बर्ताव से मुझे इतना दुख पहुंचा था, मैं बाथरूम में बैठकर घंटों रोई थी। मुझे बहुत बुरा लगा था। लेकिन मैंने आगे बढ़कर परर्फोमेंस दी, क्योंकि हम सभी को परर्फोमेंस के लिए पैसे दिये गए थे। भगवान का शुक्रिया की सलमान समय पर आए और उन्होंने मेरी मदद की। यशराज की फिल्म ‘डर’ में पहले दिव्या भारती फाइनल थीं लेकिन आमिर खान ने बार बार जूही चावला को लेने की बात कही। फिल्म में जूही, आमिर और सनी देओल हैं। लेकिन फिर फिल्म में आमिर की जगह शाहरूख ने ले ली।…Next

 

Read More:

अपनी फिल्म के लिए आमिर ने खुद चिपकाए थे पोस्टर, लग्जरी कारों और घर के हैं मालिक

IPL टिकट के बहाने करीब आए थे गीता और हरभजन सिंह, 8 साल बाद रचाई शादी

पति निक के लिए लकी चार्म बनीं प्रियंका चोपड़ा, तोहफे में दी इतने करोड़ की कार

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग