blogid : 319 postid : 1388349

जब अनिल कपूर के बार-बार टोकने पर जैकी श्रॉफ ने उन्‍हें जड़े 17 थप्‍पड़!

Posted On: 6 Mar, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2369 Posts

670 Comments

जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर बॉलीवुड की ऐसी जोड़ी हैं, जिसने बड़े-छोटे भाई के रोल में खूब तारीफ बटोरी है। बड़े पर्दे की इस जोड़ी के सुपरहिट होने के पीछे दोनों अभिनेताओं की कड़ी मेहनत और लगन है। इतना ही नहीं, एक फिल्‍म में परफेक्‍ट सीन देने के लिए जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को 17 थप्‍पड़ मारे थे। जैकी के ऐसा करने की वजह भी अनिल कपूर ही थे। वे जैकी दादा को बार-बार टोक रहे थे। अनिल को 17 थप्‍पड़ मारने की इस बात का खुलासा खुद जैकी श्रॉफ ने किया है। आइये आपको बताते हैं क्‍या है पूरा मामला।


jackie and anil


अनिल कपूर लगातार करवा रहे थे रीटेक


jackie and anil1


जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर बड़े भाई और छोटे भाई बनकर बड़े पर्दे पर लंबे समय तक छाए रहे। इनकी दमदार फिल्म ‘परिंदा’ (1989) का एक किस्सा इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, क्‍योंकि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान जैकी ने अनिल को 17 थप्पड़ मारे थे। दरअसल, हाल ही में एक टीवी शो में जैकी श्रॉफ ने इस बात का खुलासा किया। जैकी श्रॉफ ने अनिल को थप्पड़ मारने वाले सीन का जिक्र करते हुए बताया कि फिल्म निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा थप्पड़ वाले सीन से संतुष्ट थे। मगर अनिल लगातार रीटेक करवाते रहे, क्योंकि वे सब कुछ परफेक्ट चाहते थे।


जैकी ने अनिल को मारे 17 थप्‍पड़


jackie and anil2


जैकी श्रॉफ ने बताया कि इसी वजह से मैंने अनिल को 17 बार थप्‍पड़ मारे। हालांकि, मेरे थप्‍पड़ इतने जोरदार नहीं थे कि अनिल गिर जाते। फिल्म ‘परिंदा’ में अपने अभिनय से जैकी श्रॉफ ने खूब वाह-वाही बटोरी थी। इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। बता दें कि अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ ‘राम लखन’,’परिंदा’, ‘कर्मा’, ‘रूप की रानी चोरों का राजा’, ‘1942: अ लव स्टोरी’ और ‘कभी ना कभी’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। जैकी ने बॉलीवुड की छोटी-बड़ी 200 से ज्यादा फिल्में की हैं। आखिरी बार वे ‘सरकार-2’ (2017) में नजर आए थे।


अब दोनों के बच्‍चे मचा रहे धमाल


jackie and anil3


अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ अब उम्रदराज हो चुके हैं। अब दोनों के बच्‍चे बॉलीवुड में धमाल मचा रहे हैं। जहां जैकी के बेटे टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन से सबको दीवाना बना चुके हैं, वहीं अनिल की बेटी सोनम कपूर नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं। अनिल कपूर भी अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा में रहते हैं। 60 की उम्र में भी अनिल कपूर अपनी उम्र से काफी कम नजर आते हैं। उनकी फिटनेस युवाओं के लिए प्रेरणा है…Next


Read More:

मेघालय की राजनीति में ये रिकॉर्ड बना चुके हैं कोनराड संगमा, ऐसे शुरू हुआ सियासी सफर
आधार से मोबाइल नंबर लिंक है या नहीं, अब खुद कर पाएंगे पता!
जब सचिन-गांगुली के बल्‍ले से जमकर बरसे रन, पहली निदहास ट्रॉफी का था फाइनल मैच


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग