blogid : 319 postid : 1176588

‘दी कपिल शर्मा शो’ में कौन है यह लड़का, क्या है कपिल से इसका रिश्ता

Posted On: 12 May, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2046 Posts

669 Comments

अपनी पुरानी टीम के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नए शो ‘दी कपिल शर्मा शो’ में धूम मचा रहे हैं. एक तरफ जहां इस शो में कलाकारों को नए किरदार दिए गए हैं वहीं दूसरी तरफ पुराने कलाकारों के साथ 12 साल के एक नए लड़के की भी एंट्री हुई है जो कुछ ही दिनों में सबका चहेता बन गया है.


-kapil-sharma-show


शो में खजूर की भूमिका निभाने वाले इस 12 साल के बच्चे का असली नाम कार्तिक राज है जो मूल रूप से पटना का रहने वाला है. कार्तिक की मां एक टेलर हैं जबकि पिता बिल्डर हैं. इनकी दो बहने भी हैं जो पढ़ रही हैं.


aishwarya-rai



इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज में मिला कॉमिक एक्टर का खिताब

इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज सीजन-2 के फाइनल में कार्तिक राज को कॉमिक रोल में बेस्ट एक्टर का खिताब मिला. यह पुरस्कार शो में मेहमान बनकर आए खुद कपिल शर्मा ने दिया था. इनकी कॉमिक टाइमिंग को देखते हुए शो के जज साजिद खान और विवेक ऑबरॉय ने इनकी तुलना गोविंदा से की थी.


read: तो ये हुआ था उस समय, जब अर्श से फर्श पर गिरे थे अजहरुद्दीन


कैसे मिली कपिल के शो में एंट्री

इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज में मेहमान बनकर गए कपिल ने कार्तिक राज के टैलेंट को पहचाना था. उस दौरान उन्होंने कार्तिक और शो में आई उनकी मम्मी से हंसी-मजाक भी किया.


kapil-sharma

हालांकि ‘दी कपिल शर्मा शो’ में एंट्री के लिए कार्तिक ने ऑडिशन भी दिया था. उनकी कॉमिक टाइमिंग को देखते हुए उन्हें इस शो में जगह दे दिया गया. इस शो में वह चंदू चाय वाले के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं.


‘दी कपिल शर्मा शो’ में जिस विश्वास के साथ कार्तिक अपना डायलॉग बोलते हैं उससे तो बड़े-बडों की बोलती बंद हो जाती है. खुद कॉमेडियन कपिल शर्मा के शब्दों में – ‘आने वाले वक्त में इस बच्चे की कॉमेडी को भी लोग पसंद करेंगे.’…Next


read more:

कभी संत कभी अभिनेता तस्वीरों में देखिए बाबा के जलवे

ये हैं बॉलीवुड के अब तक के इतिहास में बनी 7 सबसे दमदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्में

हार के बाद भारतीय एंकर पर ऐसे निकाला शोएब अख्तर ने गुस्सा, कपिल देव को करना पड़ा बीच-बचाव



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग