blogid : 319 postid : 1320238

बॉलीवुड के इस एक्टर से हुई थी जूही की सगाई, लेकिन टूट गया 4 दिन में ये रिश्ता!

Posted On: 22 Mar, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2746 Posts

670 Comments

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस चूही चावला को तो सभी जानते होंगे, जूही चावला वैसे तो पर्दे पर अब ज्यादा नहीं दिखती हैं लेकिन फिल्म ‘गुलाब गैंग’ में उन्होंने बेहद अलग किरदार निभाकर सबको हैरान कर दिया था। किसी जमाने में जूही लोगों के दिलों की धड़कन हुआ करती थी, उनकी मुस्कान और मासूम चेहरे के कई दीवाने थे। लेकिन क्या आप जानते हैं जब जूही फिल्मों में आई थी उस दौरान बॉलीवुड के एक एक्टर ने जूही से सगाई की थी, लेकिन महज कुछ दिनों में ये रिश्ता तोड़ दिया। आइए जानते हैं आखिर क्या है कहानी।


बिजनेसमैन से हुई है जूही की शादी


juhi husband


जूही चावला की शादी बिजनेसमैन जय मेहता से हुई है और दोनों कई सालों से साथ हैं। लेकिन जय से शादी करने से पहले जूही ने किसी और के नाम की अंगूठी पहनी थी। दरअसल जय से शादी से पहले जूही की सगाई किसी और से हुई थी और यह केवल चार दिनों में टूट गई थी। इतना ही नहीं उनसे अंगूठी भी वापस मांग ली गई थी।


इमरान खान करना चाहते थे जूही से शादी


imran


जूही की सफल फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ तो आपको याद ही होगी, इस फिल्म में उन्होंने आमिर के साथ काम किया था और दोनों की जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद भी किया था। इसी फिल्म के दौरान जूही को आमिर खान के भांजे और आज के मशहूर एक्टर इमरान खान ने शादी के लिये प्रपोज किया था।


जूही को पसंद करने लगे पांच साल के इमरान


imrannn

इमरान इस फिल्म में आमिर के बचपन का किरदार निभा रहे थे और उनकी मुलाकात यहीं पर जूही से हुई थी। पांच साल के इमरान और जूही की दोस्ती फिल्म के दौरान खूब जम रही थी।फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले इमरान ने जिद पकड़ी की वो जूही से शादी करेंगे। इमरान की इस जिद ने लोगों को हैरान कर दिया। जूही ने इमरान को समझाया कि जब बड़े हो जाओगे तब शादी कर लेना। लेकिन इमरान ने सबकी बातों को नजरअंदाज कर दिया और जूही से शादी करने का मन बना लिया।


इमरान ने जूही को पहनाई थी अंगूठी


imran1


सेट पर अगले दिन इमरान अपनी मां की अंगूठी लेकर आए और जूही को कहा इसे पहन लो। जूही ने इमरान की सादगी देखकर उन्हें मना नहीं किया और अंगूठी पहन ली। लेकिन इसके चार दिन बाद अचानक इमरान जूही के पास आए और बोला कि यह अंगूठी वापस दो, जूही ने बड़े दुखी मन से वो अंगूठी इमरान को वापिस कर दी।


आज भी इमरान को पसंद हैं जूही


juhi imran

आज जहां जूही फिल्मों से दूर हैं वहीं इमरान फिल्मों में अपना नाम बना रहे हैं, ऐसे में जूही आज भी इमरान को इस घटना की याद दिलाती हैं। वैसे इमरान की शादी हो चुकी है और वो एक बेटी के पिता भी हैं, लेकिन ये घटना आज भी उन्हें याद है और वो जूही को अपना पहला प्यार मानते हैं। इमरान कई सारे इंटरव्यू में भी इस बात का जिक्र कर चुके हैं।…Next


Read More:

20 साल में बनकर तैयार हुई थी ये फिल्म, रिलीज के समय निर्देशक समेत दो हीरो और हीरोइन नहीं थे दुनिया में

स्कूल के दिनों में ड्रग्स लेते थे रणबीर! संजय दत्त समेत ये 5 सितारें भी रहे हैं ड्रग्स के आदी

बॉलीवुड के इन 7 सितारों की करोड़ों में है फीस लेकिन इनकी फिल्में कभी नहीं कमा पाईं 100 करोड़

20 साल में बनकर तैयार हुई थी ये फिल्म, रिलीज के समय निर्देशक समेत दो हीरो और हीरोइन नहीं थे दुनिया में

स्कूल के दिनों में ड्रग्स लेते थे रणबीर! संजय दत्त समेत ये 5 सितारें भी रहे हैं ड्रग्स के आदी

बॉलीवुड के इन 7 सितारों की करोड़ों में है फीस लेकिन इनकी फिल्में कभी नहीं कमा पाईं 100 करोड़

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग