blogid : 319 postid : 794677

आजकल फिल्मों से कम विवादों से ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं ये फिल्ममेकर

Posted On: 16 Oct, 2014 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2763 Posts

670 Comments

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा बेवजह के विवादों में पड़ते नजर आए हैं जिससे उनके चाहनेवालों को लगने लगा है कि वर्मा को सुर्खियों में रहने की आदत हो गई है. एक समय ऐसा था जब राम गोपाल वर्मा को एक ऐसे फिल्म निर्माता के तौर पर जाना जाता था जो लीक से हटकर फिल्म बनाता था और अपनी फिल्म की कहानी को रोचक दिशा तक पहुँचा कर ही दम लेता था. सत्या, सरकार, भूत रामू की ऐसी ही फिल्म है जिसे भारतीय सिनेमा को परिवर्तन की नई दिशा देने वाला कहा जा सकता है. लेकिन पिछले कुछ विवादों को देखकर कहा जा सकता है कि हिन्दी सिनेमा को परिवर्तन की रोशनी दिखाने वाला यह फिल्म निर्माता अपनी चमक खोता जा रहा है. आज हम लोक(सोशल) मीडिया की दुनिया में जी रहे हैं जहाँ लोगों को भूलना बहुत आसान हैं. भीड़ में गुम हो जाने के डर से नामी हस्तियाँ ऐसी ओछी हरकतें करने से नहीं चूकते जिससे उनका नाम मीडिया में बना रहे. रामू की ऐसी ही पाँच कोशिशों को हम आपको बताने जा रहे हैं.


ram gopal

रजनीकांत- कोचादैयां विवाद

रजनीकांत की एनिमेटेड फिल्म कोचादैयां की ट्रेलर देखने के बाद रामू ने ट्विटर पर ट्वीट किया ‘’मुझे रजनीकांत के स्तन अच्छे लगे लेकिन मैं यह नहीं समझ पाया कि वो उन्हें 3डी एनिमेशन के सहारे क्यों बढ़ाना चाहते हैं.’’ रजनीकांत के प्रशंसकों में इससे गहरी नाराज़गी फैली. इससे यह पता चलता है कि यह फिल्म निर्माता कोचादैयां की सफलता से खुद के लिए सुर्खियाँ बटोरना चाहते हैं.


Read:  सलमान खान: एक था ‘बिगड़ैल’


भगवान गणेश पर नास्तिक टिप्पणी

गणेश चतुर्थी पर रामू ने ट्वीट किया ‘’कोई मुझे यह बताएगा कि क्या आजके दिन ही गणेश का जन्म हुआ था या उनके पिता ने उनका सिर काटा था.” यही नहीं रामू ने उनके ट्वीट पर पूछे गए सवाल का भी ऐसा ही उत्तर दिया.


Read: ममता कुलकर्णी: विवादों में रहकर खूबसूरती को भुनाया


श्रीदेवी विवाद

अपनी फिल्म सावित्री का अश्लील पोस्टर लगाने के बाद रामू ने फिल्म का नाम बदल कर श्रीदेवी रख दिया. इससे नाराज़ हो श्रीदेवी के पति ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजा. रामू की फिल्म का श्रीदेवी से कोई संबंध ना होने के बावजूद उनके नाम के इस्तेमाल से रामू को थोड़ी प्रसिद्धि तो मिल ही गई.


रामू की फिल्मों में घटिया कंटेंट

अब रामू 1990 से 2000 की दशक वाले फिल्मकार नहीं रहे. उनकी अगली फिल्म आईसक्रीम-2 और श्रीदेवी के अश्लील और घटिया पोस्टर को देखकर आसानी से यह पता लगाया जा सकता है.


Read more:

विवादों को गले से लगाने वाला सितारा

जीनत विवादों में रही हैं कभी वेश्या बनने पर तो कभी दिल टूटने पर

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 1.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग