blogid : 319 postid : 1322284

बॉलीवुड की ऐसी 7 फिल्में जिनका क्लाइमेक्स देखकर दर्शकों ने सिर पकड़ लिया!

Posted On: 2 Apr, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2012 Posts

668 Comments

बॉलीवुड में ऐसी कई यादगार फिल्में हैं, जो काफी सालों तक हमें याद रहती है. फिल्म बॉक्स ऑफिस चाहे फ्लॉप हो गई हो, लेकिन अगर फिल्म की कहानी अच्छी है या विषय में नयापन है तो फिल्म बरसों तक दर्शकों के जहन में ताजा रहती हैं.


movies

लेकिन बॉलीवुड में ऐसी फिल्में भी हैं जिसकी कहानी में नयापन था लेकिन फिल्म के क्लाइमेक्स की वजह से फिल्म बुरी तरह पिट गई. आइए, एक नजर डालते हैं ऐसी फिल्मों पर.


1. फैन

fan


शाहरुख खान की ये फिल्म शुरुआत में काफी अच्छी लग रही थी, लेकिन क्लाइमेक्स ने सबको चौंका दिया. एक सॉरी ना मांगने की वजह से एक इंसान ने मौत को गले लगा लिया. दर्शक फिल्म के क्लाइमेक्स को हजम नहीं कर पाए.


2. एक थी डायन


ek thi dyan


फिल्म के नाम को लेकर शुरू से ही विवाद छिड़ा हुआ था, लेकिन फिल्म बाकी फिल्मों से अलग लगी लेकिन फिल्म का क्लाइमेक्स देखकर दर्शक सोचने पर मजबूर हो गए कि कहीं जल्दबाजी में तो फिल्म का क्लाइमेक्स नहीं लिखा गया था.


3. दिल्ली-6

delhi6


फिल्म के गानों का जादू फिल्म रिलीज से पहले ही दर्शकों के सिर पर चढ़कर बोल रहा था, लेकिन फिल्म के क्लाइमेक्स ने बहुत लोगों को निराश कर दिया. अभिषेक के काम की तारीफ हुई, लेकिन फिल्म के क्लाइमेक्स ने फिल्म को डूबा दिया.


4. धूम-2


dhoom


धमाकेदार एक्शन, म्यूजिक, एक्टिंग सब बढ़िया, लेकिन क्लाइमेक्स हो गया टांय-टांय फिस. फिल्म के अंत में जिस बदलाव की बात की गई है उसे देखकर नैतिकता से भरी कोई पुरानी फिल्म ही याद आती है.


5. रांझणा


movie 1


एक ऐसी फिल्म जो दर्शकों के दिलों में आज तक बसी हुई है लेकिन बात करें क्लाइमेक्स की तो लगता है कि फिल्म का क्लाइमेक्स कुछ और हो सकता था. फिल्म का क्लाइमेक्स बहुत दुखद था.


6. रामलीला


movie


बेहतरीन संगीत और दमदार कहानी से सजी फिल्म रामलीला दर्शकों के बीच काफी पसंद की गई, लेकिन फिल्म का क्लाइमेक्स अधूरा-अधूरा सा लगा. फिल्म के क्लाइमेक्स की वजह कई दर्शकों ने नकार दिया हालांकि, 88 करोड़ की लागत से बनी फिल्म ने 220 करोड़ रुपए की कमाई की थी.


7. हम दिल चुके सनम


movie 2


एक ऐसी फिल्म जिसके बारे में जब भी बात होती, ऐश्वर्या और सलमान के गुजरे दिनों के बारे में बातें होनी शुरू हो जाती है. हालांकि, फिल्म को खूब पसंद किया गया था, लेकिन क्लाइमेक्स पर लोगों में नाराजगी थी. कई लोगों ने इसे भारतीय मूल्यों की आड़ में लड़की के अरमानों को गला घोंटने जैसा बताया …Next


Read More:

रणवीर से आधी कमाई भी नहीं है दीपिका की, ये मशहूर अभिनेत्रियां भी है इतनी पीछे

5 बंगले, 11 कार के साथ इतने अरब के मालिक हैं अमिताभ, जानें अभिषेक और श्वेता के हिस्से में क्या-क्या आएगा!

किसी जन्नत से कम नहीं है प्रियंका चोपड़ा का घर, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग