blogid : 12455 postid : 1389073

इधर भी नजर घुमाइए!

Posted On: 27 Dec, 2018 में

jagate rahoJust another weblog

harirawat

443 Posts

1015 Comments

आज 27 दिसंबर 2018, वार वीरवार (गुरुवार) है ! आजका सहारा पेपर हाथ लगा है, पेपर के प्रथम पृष्ठ पर केजरीवाल की फोटो नजर आई है,
दिल्ली मेन प्रदूषण कम करने की जिम्मेवारी इनके सिर पर आई है ! एक होता है देश का गद्दार, एक होता है धरती का गद्दार, जिस धरती का अन्न खाता है, जल पिता है, अपने परिवार रिशतेदारों को पालता है उसी मिट्टी से जन्म लेकर उसी में मिल जाता है, उसी धरती के खिलाफ षड्यंत्र रचता है, वह एक ऐसा कुत्ता होता है जो न घर का रहता है न घाट का ! दिल्ली के सीलमपुर-जाफराबाद, यूपी के लखनऊ, मेरठ और हापुड़ समीट 26 जगहों पर पुलिस द्वारा छापा मारी में रोंगटे खड़े करने वाले दृश्य सामने आए ! हरकत-उल-हर्ब-ए-इस्लाम का पर्दाफास किया गया ! 16 दाइशत गार्डों में 10 पुलिस के हथे चढ़ गए हैं, ये सारे 20 से 30 साल के हैं ! इसके अलावा इनके ठिकानों से बड़ी संख्या में विस्फोटक, एक देशी राकेट लाँचर, 25 पिस्तौल, तलवारें, सुसाइड जैकेट, रिमोट कंट्रोल, 100 मोबाइल फोन, लैपटाप, 135 सिम कार्ड, 120 अलार्म घड़ियाँ,साढ़े सात ल्हाख रुपए बरामद हुये हैं !
ये लोग अपने विदेशी आकाओं के संपर्क मेँ थे, वे विदेशी कौन थे अभी जानकारी नहीं है ! ये भीड़ भाड़ व आली जघों, महत्वपूर्ण कार्यालयों, राजनीतिक हस्तियों, आर येस येस के स्वयं सेवकों पर हमल;ए कोई साजिस कर ने की प्लानिंग बना रहे थे ! कही स्थानों की तो इन लोगों ने राइकी भी कर ली थी ! इनमें झंडेवालान मेँ केशवकुंज स्थित राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का कार्यालय और कुछ प्रतिष्ठित व्यक्ति तथा महत्वपूर्ण स्थल उनके निशाने पर थे !
ये लोग आईएसआईएस से जुड़े हैं ! एक खबर के मुताबिक, अमरोहा मेँ कथित माडयुल सरगनाओं मेँ से एक मुफ़्ती सुहैल को पिस्तौल और विस्फोटक सामग्री के साथ हिरासत मेँलिया गया है !

जब परिवार बिखरने लगता है तो समझो सबकुछ बिखर गया है ! मुलायमसिंघ जी येसपी पार्टी खड़ी की उत्तर प्रदेश के सीएम भी रहे ! फिर पार्टी की कमांड अपने बेटे अखलेश यादव को सौंप दी ! अखलेश भी यूपी के सीएम रहे तथा अपने चाचा शिवपालसिंघ को बिलकुल नकार दिया ! अब स्न्हिवपाल जी ने भी अपनी अलग पार्टी बना दी है ! इस परिवार के हविष्य पर लगता है राहू केतू की नजर पड़ गई है !

लोग अपनी चोंच चलाते हैं ताकि मीडिया में उनकी फोटो उजागर हो जाय, चाहे वे घूसख़ोरी, भ्रष्टाचारी होने के लिए हों या अपने प्रतिद्वंदी को नीचा दिखाने के लिए हो ! अब देखिए यूपी में सार्वजनिक स्थानों पर नमाज पढ़ने पर प्रतिब्नंध लगा दिया गया है, अल्लाताला हो या राम कृष्ण या फिर ईसा मशीह हो, सच्चा इंसान इन सबको आदर देता है ! स्वयं देवबंद के मुफ्ती अहमद गौड़ ने कहा है की पार्क या सरकारी जमीन पर नमाज पढ़ना गलत है, उन्होने आगे कहा है की पार्क आदि में नमाज पढ़ने से अगर कोई विवाद होता है या वह स्थल सार्वजनिक है या सरकारी है, नमाजियों को इसका ध्यान रखना चाहिए ! इस विषय पर मायावती, सपा के महासचीव नागर ने अपना चेहरा सार्वजनिक करने के लिए इसका प्रतिवाद किया है ! मान न मान मैं तेरा मेहमान ! इस तरह से वोट नहीं मिलते, काम करने से जनता की सेवा करने से वोट मिलते हैं ! अब जनता ऐसे आयाराम गया र,मों से तोबा करने लगी है !

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग