Menu
blogid : 2479 postid : 1246

अब तक की 5 बड़ी खबर : कोच फ्लेचर की मां का निधन

Hindi News and Blogs
Hindi News and Blogs
  • 325 Posts
  • 29 Comments

Top five news: कोच फ्लेचर की मां की मृत्यु

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच दक्षिण अफ्रीका के डंकन फ्लेचर की मां की मृत्यु हो गई है और वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) चैम्पियंस ट्रॉफी में हिस्सा लेने गई भारतीय टीम को छोड़कर अपनी मां की अंत्येष्टि के लिए वापस दक्षिण अफ्रीका जाएंगे.


Top five news: खाद्य सुरक्षा बिल पर अध्यादेश

जरूरतमंदों को सस्ता अनाज देने के लिए सरकार अब खाद्य सुरक्षा बिल पर अध्यादेश लाने की तैयारी कर रही है. आज होने वाली कैबिनेट की अहम बैठक में इस अध्यादेश पर चर्चा होगी.


Top five news: केस वापस लेने के लिए जिया की मां पर दबाव

अभिनेत्री जिया खान की मौत के मामले में गिरफ्तार सूरज पंचोली की पुलिस रिमांड बृहस्पतिवार को खत्म हो रही है. इधर, बॉलीवुड की ओर से जिया की मां राबिया पर दवाब बनाया जा रहा है कि वे सूरज पर जिया की मौत को लेकर चल रहे केस को वापस लें ले.


Top five news: रोबर्ट वाड्रा को बचाने में लगा पीएमओ

प्रधानमंत्री कार्यालय डीएलएफ से जुड़े रॉबर्ट वाड्रा पर लगे आरोपों के बारे में कोई भी सूचना नहीं देना चाहता है. वह इन सूचनाओं को गोपनीय मानता है.


Top five news: सीमा पर हुई थी घोर लापरवाही

चीन सीमा से सटे क्षेत्रों में फौजी तैनाती से जुड़ी गोपनीय जानकारी लीक होने के सनसनीखेज मामले में सेना मुख्यालय ने छह अफसरों पर कार्रवाई का निर्णय किया है. सेना की असम स्थित 21 डिवीजन में गोपनीय जानकारी पर बरती गई लापरवाही को लेकर अनुशासनात्मक कार्रवाई हो रही है.


Tags: Top five news, top five news in hindi, top news, डंकन फ्लेचर, चैंपियन ट्रॉफी, जिया खान, सुरज पंचोली, रोबर्ट वाड्रा.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh