Menu
blogid : 2479 postid : 1248

अब तक की 5 बड़ी खबर : शाहरुख को हो सकती है जेल

Hindi News and Blogs
Hindi News and Blogs
  • 325 Posts
  • 29 Comments

Top five news: शाहरुख को हो सकती है जेल

किराए की कोख (सरोगेसी) के जरिए पिता बनने जा रहे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान जन्म पूर्व बच्चे का लिंग परीक्षण कराने के मामले में दोषी पाए गए तो मुसीबत में पड़ सकते हैं. शाहरुख को इस मामले में पांच साल की जेल भी हो सकती है.


Top five news: बारिश ने मचाया कोहराम

समूचे उत्तर भारत में भारी बारिश के कारण पहाड़ी राज्यों उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में जलमग्न चुका है. उत्तरप्रदेश में भी बाढ़ का असर देखने को मिल रहा है. हरियाणा में भी यमुना का जलस्तर खतरे से ऊपर बह रहा है.


Top five news: दोस्त हुए दुश्मन

17 साल तक दोस्त रहे भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) और जदयू (जनता दल यूनाइटेड) के कार्यकर्ता अब मुकम्मल दुश्मनी के तेवर अख्तियार कर चुके हैं. जो मतभेद कल तक जुबानी थे, वे मंगलवार को जमीनी हकीकत में बदल गए. सत्ता से बेदखल हुई भाजपा द्वारा आहूत बिहार बंद के दौरान अड़ंगा डालने पहुंचे जदयू कार्यकर्ताओं को भाजपाइयों ने दौड़ा लिया. भाजपा के प्रदेश कार्यालय के समक्ष दोनों दलों के समर्थकों में मारपीट हो गई.


Top five news: अब भारत भिड़ेगा श्रीलंका से

श्रीलंका ने अनुभवी क्रिकेटर महेला जयवर्धने की नाबाद 84 रन की पारी के बाद अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से ग्रुप ए मैच में गत चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया को 20 रन से हराकर आईसीसी चैम्पियंस ट्राफी के सेमीफाइनल में जगह बनाई. अब 19 जून को पहला सेमीफाइनल इंग्लैंड (ग्रुप ए की शीर्ष टीम) और दक्षिण अफ्रीका (ग्रुप बी की दूसरी स्थान की टीम) के बीच होगा जबकि 20 जून को भारत (ग्रुप ए की शीर्ष टीम) की भिड़ंत श्रीलंका (ग्रुप बी में दूसरे स्थान की टीम) से होगी.


Top five news: अश्लील सीडी से कर चोरी तक

कथित अश्लील सीडी को लेकर विवादित हुए कांग्रेस के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद अभिषेक मनु सिंघवी अब कर चोरी के आरोप से घिर गए हैं. उन्होंने इनकम टैक्स सेटलमेंट कमिशन (आईटीएससी) से इस मामले में जुर्माना वसूले जाने या जांच के दायरे से मुक्त रखे जाने की गुहार लगाई है.


Tags: Top five news, top five news in hindi, top news, शाहरुख खान, उत्तराखंड में बारिश, भारतीय जनता पार्टी, जदयू, अश्लील सीडी, कांग्रेस.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh