blogid : 15461 postid : 679933

क्या ऋतिक करेंगे फिर से शादी

Posted On: 3 Jan, 2014 Others में

Indian CinemaJust another Jagranjunction Blogs weblog

Indian Cinema

27 Posts

18 Comments

hritik and suzanne photo 1ऋतिक-सुजैन के तलाक लेने के फैसले की खबर ने दुनिया को चौंका दिया. एक सवाल जो इन दोनों के फैंस इनसे पूछना चाहते थे कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ जो ऋतिक-सुजैन ने अपनी तेरह साल पुरानी शादी को तोड़ने का फैसला लिया. इस सवाल का जवाब ऋतिक-सुजैन अपने फैंस को नहीं दे पाए पर भविष्य में ऋतिक एक बार फिर से सुजैन से शादी करेंगे इस बात का कयास लगाया जा रहा है.


हिन्दी सिनेमा की दुनिया का एक नियम रहा है कि यहां जितनी जल्दी से प्यार जिंदगी में दस्तक देता है उतनी ही जल्दी से जिंदगी से बाहर जाने का रास्ता भी देख लेता है. राजेश खन्ना-डिंपल कपाड़िया, धर्मेंद्र-हेमा मालिनी जैसी कई जोड़ियों की जिंदगी में प्यार किसी तूफान की तरह आया और शांत बहाव के साथ जिंदगी से चला भी गया.

सुजैन को दिखती है किसी और की आंखों में मोहब्बत


अधिकांशत: ऐसा होता है कि फिल्मी हस्तियां कुछ साल अफेयर चलाने के बाद शादी कर लेती हैं और फिर बहुत जल्द ही उनका रिश्ता तलाक की डगर तक जा पहुंचता है जिसके बाद शायद ही वो एक-दूसरे का मुंह तक देखना पसंद करते हैं. अभी हाल ही में जब ऋतिक अपने बच्चों के स्कूल में होने वाले किसी खास अयोजन के लिए वापस आए तो उस समय सुजैन ने भी वहां पहुंचने का फैसला लिया. एक-दूसरे को आमने-सामने पाकर ऋतिक-सुजैन ने आंखें चुराने के बदले एक-दूसरे को प्यार भरी जादू की झप्पी दी.


elizabeth and richardइस सीन को देखने के बाद हिन्दी सिनेमा के कुछ मशहूर जानकारों ने ऋतिक-सुजैन की जोड़ी की तुलना हॉलीवुड की एलजाबेथ ट्रैलर-रिचर्ड बर्टन की जोड़ी से की. एलजाबेथ ट्रैलर-रिचर्ड बर्टन के बीच बेइंतहा प्यार था जिस कारण दोनों ने साल 1964 में शादी करके एक-दूसरे का साथ जिंदगी भर निभाने का फैसला लिया. इसके बाद साल 1974 में इन दोनों ने तलाक ले लिया और साल 1975 में पुन: एक-दूसरे के साथ विवाह रचा लिया. सिनेमा जगत के जानकार ऐसा कयास लगा रहे हैं कि ऋतिक-सुजैन एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार करते हैं इसलिए यदि उनके रास्ते अलग हो भी गए तो भविष्य में कभी ना कभी उनकी मंजिलें जरूर मिलेंगी.



कपड़े उतारने की परम्परा है

एक ने दिल तोड़ा तो दूसरे ने हाथ थामा

इस बार भी किस्मत ने किया नामंजूर


hrithik and suzanne love story




Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग