blogid : 7629 postid : 1108864

रिंग में उतरे ये खिलाड़ी, बाहर बैठी गर्लफ्रेंड कर रही है सपोर्ट

Posted On: 17 Oct, 2015 Others में

अद्भुत दुनियारंग-बिरंगी दुनिया की अद्भुत तस्वीर और अनोखे रंग-ढंग को दर्शाता ब्लॉग

विविधा

1490 Posts

1294 Comments

इंसान अपने मनोरंजन के लिए क्या-क्या नहीं करता हैं! दो लोग बॉक्सिंग रिंग में एक दूसरे को लहुलुहान करते रहते हैं और पब्लिक ताली बजा-बजा कर मजे लेती है. भाई इस बार तो हद हो गई, जब इंसानों की बॉक्सिंग से मन न भरा तो लंगूरों को बॉक्सिंग रिंग में उतार दिया. जी हाँ, थाईलैंड में एक ऐसी ही जहग है जहां बॉक्सिंग रिंग में लंगूरों के बीच यह खतरनाक खेल खेला जाता है. दिलचस्प बात यह है कि लंगूरों का यह खेल यहां आने वाले पर्यटकों और स्थानीय लोगों में काफी लोकप्रिय होता जा रहा है. कुछ तस्वीरों के द्वारा देखिए कैसे लंगूर एक दूसरे को पंच मार रहे हैं.


monkey-boxing 1

कौन कहता है कि “लंगूर के हाथ में अंगूर अच्छा नहीं लगता”. अब इस लंगूर को ही देखिए बॉक्सिंग मैच जितने के बाद कैसे अपनी गर्लफ्रेंड को चूम कर जश्न मना रहा है.

monkey-boxing6

Read:इस सेल्‍फी पर बंदर का कॉपीराइट

इस तस्वीर को देखने पर लगता हैं कि यह लंगूर अभी-अभी अपने विरोधी से मुक्का खाकर आया है. मार खाने के बाद मुक्का करने की रणनीति बनाने में व्यस्त दिख रहा है


monkey-boxing5

इस तस्वीर में दोनों प्रतिभावान खिलाड़ी के बीच बॉक्सिंग मैच शुरू हो गई है. दोनों लंगूरों ने इस मैच को जितने के लिए जान की बाजी लगा दी है. खेल के नियमों को ध्यान में रखते हुए दोनों एक दूसरे पर मुक्कों की बरसात कर रहे हैं.

monkey-boxing2

Read:यहां बंदर लेते हैं क्लास, सिलेबस में संगीत और डांस भी

खेल है तो हार-जीत होगी ही. इस तस्वीर में एक खिलाड़ी लंगूर दूसरे को मार-मार के चित कर देता है. रेफरी ने लंगूर का हाथ उठाकर विजयी होने का संकेत दे रहा है.

monkey-boxing8

Read more:

जी हां, बेवजह फंस गया कुत्ता बेचारा

आम नहीं है यह कुत्ता, इसको पालना बजट से है बाहर

पत्थर में बदला कुत्ता, इस युग के राम आए उद्धार करने के लिए


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग