blogid : 7629 postid : 734092

सावधान! ऐसी लड़कियों से शादी का इरादा रखते हैं तो इसे जरूर पढ़ लें

Posted On: 19 Apr, 2014 Others में

अद्भुत दुनियारंग-बिरंगी दुनिया की अद्भुत तस्वीर और अनोखे रंग-ढंग को दर्शाता ब्लॉग

विविधा

1490 Posts

1294 Comments

अपने बारे में आखिर कौन नहीं जानना चाहता. कोई खुश होता हैं तो आगे खुश रहेगा या नहीं, कोई दुखी है तो क्या आगे भी उसे इतनी ही दुख भरी जिन्दगी मिलेगी, किसी को अपना रोना है, कोई अपने पति या पत्नी से परेशान. अक्सर ऐसी बातें लोगों से सुनने को मिलती हैं. कहते हैं भविष्य कोई नहीं जानता लेकिन भविष्य की कुछ बातें आप आसानी से जान सकते हैं. बस एक नजर आइने पर डालिए, एक नजर बस उस पर जिसे आप समझना चाहते हैं, आपकी समस्या का समाधान आपके सामने है. कैसे? हम आपको बता रहे हैं.


Body Analysis in Samudrika Shastra


सामुद्रिक शास्त्र ज्योतिष शास्त्र का एक महत्त्वपूर्ण हिस्सा है. सामुद्रिक शास्त्र वृहद है लेकिन भविष्य जानने का इसका तरीका बेहद आसान है जिसके लिए किसी भी पांडित्व की जरूरत नहीं. कद-काठी, चेहरे के आकार, शरीर-बालों के रंग, शारीरिक हाव-भाव, हाथों की लकीरें, हाथों के प्रकार, हथेलियों-अंगुलियों के आकार-प्रकार तथा रंग आदि, बोलने की शैली आदि जैसी कई बातें है जिसके आधार पर कोई भी खुद के विषय में या किसी और के बारे में आसानी से जान सकता है. फेस रीडिंग में आप चेहरा देखकर तुरंत किसी के बारे में जान सकते हैं. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इस तरह लड़के-लड़कियां अपने लिए सही लाइफ पार्टनर भी ढूंढ़ सकते हैं. आपको जानकर आश्चर्य होगा की इस तरह आप अपने होने वाले लाइफ पार्टनर के बारे में भी जान सकते हैं. इसके कुछ बेहद साधारण साइंस हैं.


Face Reading

चेंज योर सिग्नेचर! आपकी तकदीर बदल जाएगी


लड़की जो गोरी हो, ख़ूबसूरत हो

गोरी और ख़ूबसूरत लड़कियां इसे पढ़कर शायद खुश हो जाएं. गोरी और सॉफ्ट त्वचा, ख़ूबसूरत सफेद दांत, नीचे के होंठ गुलाबी, काले बाल, जिनकी चाल न बहुत तेज और न बहुत धीमी हो और जो स्वभाव से भी बहुत अधिक गुस्से वाली न हो ऐसी लड़कियों को बुद्धिमान पति मिलते हैं.


Samudrika Shastra Facial Expressions


लड़कियां जो शादी के लिए खतरनाक हैं

बेहद छोटे या बेहद लम्बे कद की लडकियां जिनकी चाल बहुत तेज हो, बहुत मोटी या बहुत पतली हो, बालों और आँखों का रंग पीलापन लिए हो, बड़े-बड़े दांत हों, निचले होंठ काले, स्वभाव से गुस्सैल, सीधी भंवें, गर्दन मोटी हो, ऐसी लड़कियों से किसी शान्तिप्रिय लड़के को शादी नहीं करनी चाहिए वरना उम्र भर दोनों में झगड़े होते रहेंगे.

इस इंसानी भूत का रहस्य क्या है?

83 हजार पाउंड में खरीदी बुरी किस्मत

ये टिप्स बताएंगे कौन है आपका सोलमेट

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (3 votes, average: 4.33 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग