blogid : 7629 postid : 878

25 साल पेट में रहने के बाद भी चालू है यह पेन !!

Posted On: 5 May, 2012 Others में

अद्भुत दुनियारंग-बिरंगी दुनिया की अद्भुत तस्वीर और अनोखे रंग-ढंग को दर्शाता ब्लॉग

विविधा

1490 Posts

1294 Comments

वैसे तो हमें आए-दिन कोई ना कोई अजीबो गरीब सूचना मिलती रहती है. कभी कोई व्यक्ति गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज करवाने के लिए अपने बाल लंबे करता जा रहा है तो कोई अपनी अजीब आंखों और शारीरिक रचना का सहारा लेकर खुद को दूसरों से भिन्न साबित करने की कोशिश करता है. लेकिन यहां हम जिस घटना का जिक्र करने जा रहे हैं वह इन सब से कहीं ज्यादा हैरान कर देने वाली है. क्योंकि यहां किसी मानव ने अपना चमत्कार नहीं दिखाया है बल्कि एक सामान्य से दिखने वाली कलम या पेन ने ऐसे करामात का प्रदर्शन किया है जो अन्य लोगों के बीच उत्सुकता का केन्द्र बन गया है.


बॉस से बदला लेने का नायाब तरीका


लंदन की यह घटना बड़ी अद्भुत है. यहां एक महिला ने असावधानी के चलते 25 साल पहले एक पेन को निगल लिया था और अब जब 25 वर्ष बाद इस पेन को बाहर निकाला गया तो वह पहले की तरह ठीक और लिखने योग्य था.

76 साल की यह महिला कुछ दिन पहले पेट दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास आई थी. इसका पेट दर्द दिनोंदिन असहनीय होता जा रहा था. डॉक्टरों ने पेटदर्द की वजह जानने के लिए महिला का सीटी स्कैन किया और जब कारण पता चला तो सब हक्के-बक्के रह गए. डॉक्टर ने महिला को बताया कि उसके पेट में एक पेन पड़ा है जिसकी वजह से पेट में दर्द हो रहा है.  पहले तो महिला सोच में पड़ गई कि उसके पेट में पेन गया कैसे. बहुत दिनों बाद उसे याद आया कि 25 साल पहले उसने गलती से एक पेन को निगल लिया था. डॉक्टरों ने ऑपरेशन की सहायता से पेन को तो बाहर निकाल लिया है, लेकिन इस अजीब पेन, जो 25 वर्ष तक पेट में पड़े रहने के बाद भी भली प्रकार काम कर रहा है, ने सभी को हंसने का अवसर जरूर दे दिया है.


Read more about interesting world : Yoga by Dog!!!


Read Hindi News

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 1.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग