blogid : 7629 postid : 847234

इस डेटिंग वेबसाइट से छात्राओं ने निकाला पैसे कमाने का अनोखा तरीका

Posted On: 5 Feb, 2015 Others में

अद्भुत दुनियारंग-बिरंगी दुनिया की अद्भुत तस्वीर और अनोखे रंग-ढंग को दर्शाता ब्लॉग

विविधा

1490 Posts

1294 Comments

पैसा कमाने के लाखों-करोड़ों तरीके आप ने सुने होंगे. मजदूरी करना, व्यापार करना, नौकरी करना, ऐसे ही कई साधन हैं आमदनी कमाने के, लेकिन पैसा कमाने का जो तरीका इन विश्वविद्यालय के छात्रों ने चुना है, उसे सुनकर आपको बेहद हैरानी होगी. युनिवर्सिटी के ये छात्र, खासतौर पर लड़कियां केवल एक वेबसाइट की मदद से पैसा कमा रही हैं और उस पैसे को अपनी पढ़ाई के लिए इस्तेमाल कर रही हैं.



sugar daddy 2



एक सर्वे में ऐसी कई अंतरराष्ट्रीय युनिवर्सिटी पर शोध किया गया जिसमें पाया गया कि युनिवर्सिटी की छात्राएं अपनी रोजमर्रा के खर्चों को पूरा करने के लिए ‘शुगर डैडी’ नाम की एक वेबसाइट पर जाती हैं. यहां यह छात्राएं पुरुषों को उनसे सम्पर्क करने का निमंत्रण देती हैं. उन लड़कों से बात करना, उनसे मिलना, खाने पर जाना, घूमना-फिरना और यहां तक कि किसी होटल में रात गुजारने पर इन छात्राओं को पैसा मिलता है.


किसी रेस्टोरेंट या आसपास की जगह पर घूमने के अलावा यह छात्राएं आमंत्रित किए गए पुरुषों के साथ दूसरे शहरों में सफर पर भी जाती हैं. मिलने से लेकर घूमने तक की हर प्रतिक्रिया पर इन छात्राओं को अच्छी रकम प्राप्त होती है.


Read: निकला था इंटरनेट पर प्यार ढूंढ़ने पर अफसोस जेब पर चूना लग गया…


वेबसाइट के आंकड़ें बताते हैं कि इस वेबसाइट को इस्तेमाल करने वाली लड़कियां 3,000 यूरो प्रतिदिन से भी ज्यादा की कमाई करती हैं. समय के साथ इस वेबसाइट पर लड़कियों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती हुई दिखाई दे रही है.



Sugar Daddy



इस वेबसाइट पर आने वाली लड़कियों को ‘शुगर बेबीज’ कहा जाता है. साइट के एक अधिकारी ने बताया कि अब तक वेबसाइट पर लड़कियों की 1.4 मिलियन प्रोफाइल बनी है और यह संख्या हर मिनट बढ़ती जा रही है.


वेबसाइट को इस्तेमाल करने वाली लड़कियों से यदि पूछा जाए तो उनका मानना है कि पढ़ाई के साथ पैसा कमाने का यह काफी आसान तरीका है. केवल किसी से मिलकर बातचीत करने और घूमने-फिरने पर काफी अच्छी आमदनी हो जाती है. यह छात्राएं इस वेबसाइट से कमाए गए पैसे को अपने हॉस्टल का रेंट, खाने-पीने के खर्चे और ट्यूशन फीस पर लगाती हैं.


Read: 5 डेटिंग सुझाव जो कभी फेल नहीं होंगे


छात्राओं द्वारा अपनाया जा रहा यह तरीका कितना सही है और कितना गलत है यह तो चर्चा का पात्र है, लेकिन छात्राओं से पूछा जाए तो जब उन्हें कोई नौकरी नहीं मिलती और मिल भी जाए तो पढ़ाई और नौकरी के बीच संतुलन बनाने में असफल यह छात्राएं, पैसा कमाने के इस तरीके को काफी सही मानती हैं.


शुगर डैडी – ये खास तौर पर उन पुरुषों के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द या टर्म है जो अपने से कम उम्र के साथी को पैसे और गिफ्ट देता है और बदले में उसका साथ और उसके साथ आनंद पाना चाहता है. Next….


Read more:

फेसबुक पर नीम करोली बाबा का आशीष


ये इश्क नहीं आसां बस इतना समझ लीजिए !!!


अपनी बीवी और प्रेमिकाओं के हुस्न के चर्चों से चर्चित हुए ये खिलाड़़ी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग