blogid : 7629 postid : 1348122

14 साल पहले गौहर खान ने की थी इस मशहूर डायरेक्टर से सगाई, जानें क्यों टूटा रिश्ता

Posted On: 23 Aug, 2017 Others में

अद्भुत दुनियारंग-बिरंगी दुनिया की अद्भुत तस्वीर और अनोखे रंग-ढंग को दर्शाता ब्लॉग

विविधा

1490 Posts

1294 Comments

एक्ट्रेस गौहर खान आज 34 साल की हो गईं. गौहर का जन्म 23 अगस्त 1983 को पुणे (महाराष्ट्र) के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था. एक्टिंग की दुनिया में भले ही उन्होंने बहुत नाम न कमाया हो, लेकिन वे एक मशहूर मॉडल रह चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि गौहर ने 14 साल पहले सगाई की थी, लेकिन अभी तक शादी नहीं की. चलिए जानते हैं आखिर क्यों टूटी उनकी सगाई और अभी तक क्यों हैं सिंगल.


cover gauhar


सगाई करने के बाद नहीं की शादी

गौहर का अफेयर बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान के साथ रहा है. खबरों के मुताबिक, साल 2003 में दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए. गौहर उम्र में साजिद से 12 साल छोटी हैं. दोनों ने बेहद की गुपचुप तरीके से सगाई की थी, लेकिन बाद में मीडिया में खबरें छा गई थी.


Gauhar--Sajid


2003 में हुई थी सगाई

एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए साजिद खान ने गौहर का नाम लिए बिना बताया था कि साल 2003 में उनकी सगाई एक ऐसी लड़की से हुई थी, जो अब एक चर्चित नाम हैं. उन्होंने कहा कि मैं कोई बुरा इंसान नहीं था और ना ही मैंने उनके साथ कोई धोखा किया था. मुझे लगता है कि वो मुझसे बोर हो गई थीं. हालांकि इस इंटरव्यू को लेकर गौहर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई.


sajid0


दूसरे स्टार्स को डेट कर चुके हैं दोनों

साजिद 46 साल के हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. गौहर खान अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं और वे भी अभी तक सिंगल ही हैं. बता दें कि जिस तरह गौहर का नाम कुशाल के साथ जुड़ा, वैसे ही साजिद का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडि‍स के साथ जुड़ चुका है. गौहर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिलहाल उन्हें शादी का मन बिल्कुल नहीं है. वे अपने कॅरियर से बेहद खुश हैं. उन्हें उम्मीद है कि एक दिन उनका राजुकमार जरूर मिलेगा.



sajid-gauhar


बिग बॉस-7 की थीं विनर

गौहर ने मॉडलिंग के बाद बॉलीवुड में साल 2009 में डेब्यू किया था. वे ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ में नजर आई थीं. गौहर इशकजादे और साल 2011 में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘गेम’ में भी नजर आ चुकी हैं. गौहर ‘बिग बॉस-7’ की विनर थीं. इस शो के कंटेस्टेंट रहे कुशाल टंडन के साथ उनका नाम जुड़ा, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया. फिलहाल वे सिंगल हैं…Next


Read More:

अजय देवगन और सलमान खान भी इनके आगे फेल, ये हैं भारत के सबसे फिट IPS ऑफिसर

इस एक रात ने गुलज़ार-राखी के रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म कर दिया था!

किसी को ब्रेसलेट से है प्यार तो कोई गुरुवार को नहीं देता पैसे, कितने अंधविश्वासी हैं आपके फेवरेट स्टार्स!

अजय देवगन और सलमान खान भी इनके आगे फेल, ये हैं भारत के सबसे फिट IPS ऑफिसर
इस एक रात ने गुलज़ार-राखी के रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म कर दिया था!
किसी को ब्रेसलेट से है प्यार तो कोई गुरुवार को नहीं देता पैसे, कितने अंधविश्वासी हैं आपके फेवरेट स्टार्स!

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग