blogid : 7629 postid : 1106492

प्यार की अनोखी कहानी! गर्लफ्रेंड के मरने के बाद उसकी लाश से की शादी

Posted On: 9 Oct, 2015 Others में

अद्भुत दुनियारंग-बिरंगी दुनिया की अद्भुत तस्वीर और अनोखे रंग-ढंग को दर्शाता ब्लॉग

विविधा

1490 Posts

1294 Comments

आज के मॉडर्न लाइफस्टाइल ने दूर देश में रहने वाले लोगों को भी बहुत करीब ला दिया है लेकिन दूसरी तरफ ये भी कड़वा सच है कि आजकल जितनी आसानी से रिश्ते बनते हैं उतनी आसानी से रिश्तों को टूटते हुए भी देर नहीं लगती. लोग जिन्दगी भर साथ निभाने का वादा करने के बाद भी एक छोटी-सी गलतफहमी का शिकार होकर रिश्ता खत्म करने का फैसला ले लेते हैं. कभी-कभी तो किसी व्यक्ति में छोटी सी कमी दिखने पर ही अच्छे से अच्छे रिश्तों में दरार पड़ जाती है. इन सभी बातों से परे अगर हम आपसे कहें कि आज दुनिया में एक इंसान ऐसा भी है जिसने अपने प्यार के मरने के बाद भी उससे शादी का किया हुआ वादा, एक अनोखे अंदाज में निभाया तो ये बात आपको हैरानी में डाल देगी.


Chadil-Deffy-marries-Sarinya-Kamsook2


READ : जब युवती ने बॉयफ्रेंड की जगह बॉस को ही भेज दी अपनी अंतरंग तस्वीरें


लेकिन थाईलैंड में 28 वर्षीय बॉयफ्रेंड चादिल डेफ्फी ने अपनी गर्लफ्रेंड के मरने के बाद, सारे रीति-रिवाजों को निभाते हुए चर्च में उसकी लाश के साथ शादी की. इस दिलचस्प शादी में बहुत सारे लोग भी मौजूद थे. जिन्होंने खुद अपनी आंखों से यह मंजर देखा. चादिल डेफ्फी अपनी 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड सर्निया कमसूक के साथ काफी सालों से प्रेम सम्बध में थे. वो दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे लेकिन उनकी किस्मत को शायद कुछ ओर ही मंजूर था.


READ : मर्द भी शरमा जाए इस युवती की बॉडी देखकर

शादी के कुछ रोज पहले ही सर्निया कमसूक एक कार दुर्घटना की शिकार हो गई. उन्हें काफी चोटे आ थी, साथ ही बहुत खून भी बह चुका था. लेकिन उनकी सांसे चल रही थी. चादिल डेफ्फी अपने सामने दिल दहला देने वाला ये मंजर देखकर सदमे में था. लेकिन बची-कुची हिम्मत बटोर कर डेफ्फी अपने प्यार को अस्पताल ले गया. लेकिन बदकिस्मती ने यहां भी दोनों का पीछा नहीं छोड़ा. अस्पताल का आईसीयू रूम भरा हुआ था और किसी भी दूसरे मरीज को रखने की वहां कोई गुंजाइश नहीं थी. डॉक्टरों ने सर्निया को दूसरे अस्पताल में रेफर करने की जगह रुककर, आईसीयू खाली होने का इंतजार किया. इस दौरान चादिल डेफ्फी की गर्लफ्रेंड 6 घंटे तक जिन्दगी और मौत से जूझती रही और अंत में अपनी अंतिम सांस लेते हुए अपने प्यार को हमेशा के लिए अकेला छोड़ गई.


chadil deffy and kamsook


READ : इस लड़की के प्यार में कौवे देते हैं बेशकीमती तोहफे


लेकिन अपने प्यार को इस तरह अपने सामने मरते हुए देखते हुए भी डेफ्फी का प्यार कम नहीं हुआ और दफनाए जाने से पहले चर्च में अपनी गर्लफ्रेंड के हाथों में रिंग पहनाकर उसके पीले पड़ चुके चेहरे पर किस भी किया. अपने से उम्र में एक साल बड़ी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करते हुए डेफ्फी ने अपना वादा कुछ इस तरह से निभाया..Next


Read more :

अनोखी शादी ! लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद इन तीन युवाओं ने रचाई एक-दूजे संग शादी

एक लड़की से शादी करने के लिए वो खुद लड़की बन गया, जानें क्या है इस शादीशुदा जोड़े की हकीकत

उनका प्यार झूठा नहीं सच्चा है यह साबित करने के लिए जान दे दी


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग