blogid : 7629 postid : 1337540

चीयरलीडर है तानाशाह किम जोंग की पत्नी, पहली गर्लफ्रेंड को एडल्ट फिल्मों की वजह से मारी गोली!

Posted On: 29 Jun, 2017 Others में

अद्भुत दुनियारंग-बिरंगी दुनिया की अद्भुत तस्वीर और अनोखे रंग-ढंग को दर्शाता ब्लॉग

विविधा

1490 Posts

1294 Comments

किम जोंग की क्रूरता की कहानी पूरी दुनिया जानती है. उसकी रहस्यमी दुनिया की कई ऐसी बातें हैं जो खबरें बनती हैं. किम की जिंदगी जितनी रहस्यमयी है, उतनी रहस्यमयी है उसकी शादी. किम की शादी कब हुई कैसे हुई ये किसी को नहीं पता है. किम जोंग-उन की रहस्यमयी दुनिया की एक अहम हिस्सा उनकी पत्नी रि सोल जू भी है तो चलिए जानते हैं आखिर कौन है किम जोंग-उन की पत्नी.

kim jong un cover

चीयरलीडर हैं नॉर्थ कोरिया के तानाशाह की रानी

नॉर्थ कोरिया की मीडिया में तो रि सोल जू के बारे में बहुत कम खबरें पढ़ने को मिलती हैं. विदेशी मीडिया में उनके बारे में कुछ जानकारियां उपलब्ध हैं. जिसके मुताबिक रि का जन्म 1985 से 89 के बीच हुआ था. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक 2005 में एशियन एथलीट चैंपियनशिप के दौरान देश की केपिटल सिटी प्योंगयांग आई थीं. इस दौरान वे 90 चीयरलीडर की टीम में शामिल थीं. इसी दौरान किम जोंग-उन पहली बार रि सोल जू की नजर में आए थे और यहीं पर दोनों की मुलाकात हुई थी.


kim-jong-un-wife1


शादी से पहले ऑर्केस्ट्रा में सिंगर थीं तानाशाह की रानी

इस बात को कोई पुख्ता जानकारी तो नहीं है लेकिन ये बात कही जाती है कि किम की शादी 2009 में उसके पिता ने कराई थी और 2010 में एक बच्चे का भी जन्म हुआ था. हालांकि, इस बात की भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वैसे मीडिया के हाथ में रि सोल जू  के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन विदेशी मीडिया में छपी खबरों की मानें तो रि सोल जू शादी से पहले रि ने प्योंगयांग से कॉलेज की पढ़ाई की और चीन में सिंगिंग की ट्रेनिंग ली थी. किम जोंग से शादी से पहले वे ऑर्केस्ट्रा में सिंगर थीं.


kim jong





गर्लफ्रेंड को मार दी थी गोली

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किम की ह्योन सोंग-वोल नाम की एक गर्लफ्रेंड भी थी, जो पेशे से सिंगर थी. लेकिन ह्योन का म्यूजिकल ग्रुप पोर्न फिल्म बनाता था और इस बात की जानकारी जब किम को हुई तो उन्होंने पूरे ग्रुप को गोलियों से उड़ा दिया…Next



Read More:

दुनिया को डराकर जश्न की तैयारी में डूबा है उत्तर कोरिया
घातक होगा उत्तर कोरिया की जिद का अंजाम
किसी भी वक्त मिसाइल परीक्षण कर सकता है उत्तर कोरिया

दुनिया को डराकर जश्न की तैयारी में डूबा है उत्तर कोरिया

घातक होगा उत्तर कोरिया की जिद का अंजाम

किसी भी वक्त मिसाइल परीक्षण कर सकता है उत्तर कोरिया

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग