blogid : 7629 postid : 1346470

कपिल की इस बात से अब सिद्धू हो गए नाराज! जज बनकर आई मशहूर अभिनेत्री

Posted On: 16 Aug, 2017 Others में

अद्भुत दुनियारंग-बिरंगी दुनिया की अद्भुत तस्वीर और अनोखे रंग-ढंग को दर्शाता ब्लॉग

विविधा

1490 Posts

1294 Comments

कपिल शर्मा के बुरे दिन खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई के बाद कपिल की टीम टूट गई और शो की टीआरपी तेजी से गिरने लगी. शो की हालत ये हो गई थी कि मीडिया में शो के बंद होने की खबरें आने लगी लेकिन कपिल ने शो की डूबती नैय्या पार लगाने के लिए भारती को शो में शामिल कर लिया. बेशक, कपिल के शो में अब पहले जैसी बात नहीं रह गई है लेकिन चैनल के साथ शो का करार एक साल के लिए फिर से बढ़ गया है.


sidhu upset with kapil

करार बढ़ते ही कपिल ने शो में किसी और परेशानी ना होने के लिए कमर कस ली है. ऐसा लगता है जैसे कपिल अब किसी भी कीमत पर शो की टीआरपी फिर से गिरने देना नहीं चाहते, इसलिए शायद अपने दोस्त और शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू के रहते वो बात कर दी, जिससे सिद्धू कपिल से बेहद नाराज हो गए. दरअसल, कपिल ने अर्जुन रामपाल के साथ उनकी रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘डैडी’ के लिए शूटिंग की, तो उस दिन सिद्धू एपिसोड में शामिल नहीं हो पाए. सिद्धू के शो में शामिल न होने की वजह थी उनकी खराब तबीयत.


archana

सिद्धू की तबीयत खराब होने के कारण कपिल ने उनकी जगह एक खास मेहमान के तौर पर अपनी दोस्त अर्चना पूरन सिंह को बुला लिया. कपिल ने अर्चना को सिद्धू की जगह उनकी कुर्सी पर बैठा दिया. बस इसी बात से सिद्धू कपिल से नाराज हो गए हैं. खबरों की मानें तो अर्चना और नवजोत एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं. जैसे ही सिद्धू को इस बात का पता चला उन्होंने कपिल को फोन करके खूब भला-बुरा कहा.


archana 2

माना जा रहा है कि सिद्धू कपिल से इतने नाराज हैं कि शो में कभी ना आने की बात भी सिद्धू ने कह डाली लेकिन कपिल अपनी तरफ से सिद्धू को मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अब देखना ये है कि कपिल के शो में जज अर्चना वाला एपिसोड कितना हिट होता है. …Next







Read More :

67 अरब से लेकर 50 अरब तक का घर, ये है दुनिया के 6 सबसे महंगे घर

चंद्रगुप्त मौर्य की प्रेम कहानी में खलनायक बन गए थे चाणक्य, रखी थी 3 शर्तें

फिल्मों में हीरो-हीरोइन के पहने कपड़े जाते हैं कहां? आप खुद जान लीजिए

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग