blogid : 7629 postid : 1313020

दहेज में 40 बकरी और 20 गाय देकर ‘पूर्व राष्ट्रपति की बेटी’ से शादी करना चाहता था यह शख्स, लिखा पत्र

Posted On: 9 Feb, 2017 Others में

अद्भुत दुनियारंग-बिरंगी दुनिया की अद्भुत तस्वीर और अनोखे रंग-ढंग को दर्शाता ब्लॉग

विविधा

1490 Posts

1294 Comments

हर किसी के जीवन में कम से कम एक ख्वाहिश जरूर रहती है जिसे वह मरने से पहले पूरा करना चाहता है. ये ख्वाहिश कुछ भी हो सकती है, जैसे इस शख्स ने अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की बेटी चेल्सी क्लिंटन के लिए रखी थी, हालांकि की वह पूरी न हो सकी.


pic05


दरअसल केन्या के एक छोटे से दुकान का मालिक गॉडविन किपेमोई चेपकुरगोर बिल क्लिंटन की बेटी चेल्सी क्लिंटन से शादी करना चाहता था. इसके लिए चेपकुरगोर ने सन 2000 में पूर्व राष्ट्रपति को एक पत्र भी लिखा था. हैरान करने वाली बात यह है कि चेपकुरगोर ने पत्र में चेल्सी क्लिंटन से शादी करने लिए दहेज में 40 बकरी और 20 गाय का प्रस्ताव भी रखा था. उन्होंने यह प्रस्ताव अफ्रीकी परंपरा के अनुसार पूर्व राष्ट्रपति के सामने रखा था. उस समय बिल क्लिंटन अमरीका के राष्ट्रपति थे.


pic52


इस अनोखे से प्रस्ताव को एक फिर तब याद किया गया जब हिलेरी क्लिंटन ने बतौर यूएस सेकेट्री केन्या का दौरा किया था. उस दौरान हिलेरी ने चेपकुरगोर के प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया लेकिन उन्होंने वादा कि वह अपनी बेटी को चेपकुरगोर के प्रस्ताव बारे में जरूर बताएंगी.


pi99


आपको बता दें जब चेपकुरगोर ने यह प्रस्ताव रखा उस दौरान उनकी शादी बचपन की प्रेमिका से हो चुकी थी. वह चेल्सी क्लिंटन से इसलिए शादी करना चाहते थे क्योंकि वह खूबसूरत, अनुशासित और स्वभाव से बहुत ही अच्छी हैं.


अपने एक इंटरव्यू में चेपकुरगोर ने कहा था, हालांकि मैं चेल्सी से नहीं मिला लेकिन मैं उन्हें और उनके परिवार को पसंद करता हूं. मैं बहुत ही लंबे समय से इंतजार कर रहा हूं और मैं उनसे मिलना चाहता हूं ताकि मैं अपना प्यार जाहिर कर सकूं. हालांकि चेल्सी चेपकुरगोर की नहीं हो सकी और उन्होंने 2010 में एक बैंकर से शादी कर ली.


daughter

वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि केन्या नागरिक चेपकुरगोर के इस प्रस्ताव के कई साल बाद 2015 में केन्या के एक और शख्स ने अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति की बेटी से शादी के लिए इसी तरह का अनोखा प्रस्ताव रखा था, लेकिन यह पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन नहीं बल्कि बराक ओबामा हैं.


vakil01


दरअसल 2015 में केन्या के एक दूसरे शख्श ने बाराक ओबामा की बेटी मालिया ओबामा से शादी करने के लिए 50 गाय, 70 भेड़ और 30 बकरी की पेशकश की थी. यह शख्स मालिया ओबामा से तब से प्यार कर रहा है जब वह 10 साल की थीं. केन्या का रहने वाला यह शख्स पेशे से एक वकील है…Next


Read More:

भारत की बेटी ने अमेरीका में किया कमाल, 17 साल की उम्र में बनी थी सैनिक

ये है भारतीय अरबपति की स्टाइलिश बेटी, 17 साल में खोली कंपनी

अंबानी की बेटी हैं दुनिया की सबसे कम उम्र की अरबपति, रिलायंस जियो में इनका है अहम रोल

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग