blogid : 7629 postid : 766766

आसमान से उतरा था वो या समय की गति को मात देकर आया था...देखिए चीन की सड़कों पर घूमते एक रहस्यमय व्यक्ति की हकीकत

Posted On: 26 Jul, 2014 Others में

अद्भुत दुनियारंग-बिरंगी दुनिया की अद्भुत तस्वीर और अनोखे रंग-ढंग को दर्शाता ब्लॉग

विविधा

1490 Posts

1294 Comments

जिन्दगी का सबसे बड़ा सच है मौत, लेकिन इससे भी बड़ी हकीकत यह है कि ये कब और इन हालातों में होगी इसका अंदाजा आज तक कोई नहीं लगा पाया है. कभी-कभार लोग अपनी कब्र से भी जिन्दा वापिस आरे हैं तो कभी कम उम्र में बिना किसी वजह के ही लोग अपने प्राण त्याग देते हैं. वो कहते भी तो हैं कि अपनी मौत से कोई कभी पीछा नहीं छुड़ा सकता और जब तक किसी की मौत ना आई हो वह इस दुनिया को छोड़कर जा नहीं सकता.


death

ये कहानी भी एक ऐसे ही दुपहिया वाहन चालक की है जिसने अपनी मौत को टाल दिया और जिसने उसे बचाया उसे अगर हम फरिश्ता कहें तो गलत नहीं होगा. क्योंकि उसे जिन्दगी बक्शने वाला कहां से आया और अचानक कहां चला गया ये कोई नहीं जानता. बस लोगों ने यही देखा कि कोई आया और उसे पंखों पर उठाकर ले गया.


Read: मरने के बाद वो फिर लौट आए….पढ़िए ऐसे लोगों की कहानी जिन्होंने मरने के बाद भी मौत को गले नहीं लगाया


वीडियो देखकर आप समझ जाएंगे कि ईश्वर भी कैसे-कैसे स्वांग रचाता है



ये रहस्यमय घटना चीन में घटी जिसे देखकर सभी हैरान हैं. सामने से आते हुए ट्रक की वजह से उसकी मौत होनी निश्चित थी लेकिन नाजाने कहां से एक उड़ता हुआ फरिश्ता उसे मौत के मूंह निकालकर ले गया. कुछ लोग उसे टाइम ट्रैवलर भी मान रहे हैं.


guardian angel

ये तो आप जानते ही हैं कि आजकल लोग सोशल मीडिया का जितना जबरदस्त प्रयोग होता है, अब ये स्टोरी भी जैसे ही फेसबुक पर आई सभी ने इसे शेयर करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते इस ‘चमत्कार’ को प्रमोट कर दिया गया.



वीडियो को देखकर आपको भी यही लोगा कि वाकई ईश्वर अपने इंसान को बचाने के लिए धरती पर आ गया लेकिन जब इस वीडियो की सच्चाई से पर्दा उठा तब लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया. गार्जियन एंजेल के नाम से इस शख्सियत को पहचान मिलने लगी थी कि अचानक ये खबर आई कि यह एक प्रमोशनल वीडियो है.



होक्स-स्लेयर नामक वीडियो की ओर से यह कहा गया है कि कि यह फुटेज ‘ड्रैगन टोटम गर्ल’ नामक चीनी वीडियो गेम के प्रमोशन के लिए चलाई गई है. इस वीडियो गेम में एक सुपर हीरो है जो लोगों की जान बचाता है.


Read More:

यहां 1 नहीं बल्कि 25 लोगों की रूह भटकती है..पढ़िए दुनिया के सबसे खतरनाक हॉंटेड प्लेस के बारे में!!

क्या इन तस्वीरों को देखने के बाद भी आप यही कहेंगे कि मरने के बाद कोई वापस नहीं लौटता!!

अपने पिता के शरीर का मांस खाने के लिए क्यों मजबूर थे पांडव, जानिए महाभारत की इस अद्भुत घटना को


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग