blogid : 7629 postid : 680551

उसका शरीर चुंबक बन जाता है

Posted On: 3 Jan, 2014 Others में

अद्भुत दुनियारंग-बिरंगी दुनिया की अद्भुत तस्वीर और अनोखे रंग-ढंग को दर्शाता ब्लॉग

विविधा

1490 Posts

1294 Comments

उसके सामने आते ही सबके हाथों से चम्मच उड़ जाते हैं. यह चोर नहीं लेकिन एक अलग किस्म का अद्भुत आदमी है जो लोगों के हाथों से तोते नहीं बल्कि चम्मच उड़ाता है. आप भी हैरान होंगे कि कोई चम्मच उड़ाकर भला क्या करेगा और ये चम्मच वो उड़ाता कैसे है?


एक नजर यह हास्यास्पद हो सकता है पर इसी जादूगरी ने उसे जीरो से हीरो बना दिया. शायद तब वह बहुत साधारण आदमी होता. हर किसी की तरह एक सामान्य इंसान. लेकिन दुनिया कभी साधारण को मान देती. इसलिए उसे असाधारण बनना पड़ा. उसकी किस्मत जरूर थी कि कुदरत ने ही उसे असाधारण बनाया है लेकिन उसे अपने इस असाधारणता को दिखाना पड़ा, दुनिया के सामने लाना पड़ा…और ये चम्मच ही अब तक उसका शस्त्र है. इस करिश्माई इंसान के बारे जानकर आप शायद हैरत में पड़ जाएं लेकिन सच तो सच होता है!


magnet man infotainment newsएटिबर एल्श्येव का नाम अब तक शायद आपने नहीं सुना होगा. कभी किक-बॉक्सिंग के कोच रह चुके जॉर्जिया के इस 41 वर्षीय एटिबर के बारे में जानकर लोग दांतों तले अंगुलियां दबाते हैं. कारण है इनका करिश्माई शरीर. देखने वालों के लिए इनका शरीर किसी जादू से कम नहीं लेकिन कुछ लोग इसमें कुछ इंसानी जादूगरी मतलब हाथ की सफाई वाली जादूगरी होने का शक करते हैं. हालांकि अब तक इस सच को झूठ साबित करने वाला कोई तथ्य सामने नहीं आया है और यह जनाब अपने इस करिश्माई शरीर से हर किसी को चौंकाते हुए रिकॉर्ड में भी दर्ज हो गए हैं.


चुंबक के बारे जानते होंगे आप. चुंबक किसी भी धातु पदार्थ को अपनी ओर खींच लेता है. आप सोचेंगे कि करिश्माई शरीर की बात करते-करते हम चुंबक पर कहां चले गए. अगर आप एटिबर एल्श्येव के बारे में नहीं जानते हैं तो आपका यह सोचना एकदम जायज है लेकिन यहां चुंबक और एटिवर के शरीर में गहरा नाता है. दरअसल एटिवर का शरीर प्राकृतिक रूप से एक चुंबक की तरह काम करता है. इनके शरीर पर किसी भी प्रकार का धातु चिपक जाता जाता है. हाल-फिलहाल इन्होंने 53 चम्मचों को अपने शरीर पर चिपकाकर नया विश्व रिकॉर्ड बनाया है. इससे पहले एटिवर ने 50 चम्मच अपने शरीर पर चिपकाकर एक अद्भुत रिकॉर्ड बनाया था और इस बार 53 चम्मचों के साथ उन्होंने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया.

इस आंखों देखी सच्चाई से आप इनकार नहीं कर पाएंगे


अपने शरीर की चुंबकीय क्षमता को एटिवर प्राकृतिक बताते हैं लेकिन कुछ लोग इसके पीछे किसी वैज्ञानिक कारण के होने का शक जताते हैं. हालांकि अब तक एटिवर के शरीर की प्राकृतिक चुंबकीय क्षमता के बारे में कोई विरोधी साक्ष्य सामने नहीं आए हैं. एटिवर भी अब चम्मचों से आगे बढ़कर हवाई जहाज और ट्रेन के डब्बों पर अपनी चुंबकीय क्षमता का कमाल दिखाने की तैयारी में हैं. तो इंतजार कीजिए..हो सकता है इसी कॉलम में जल्द ही आपको खबर मिले कि कोई आदमी अपने शरीर पर हवाई जहाज और ट्रेन के डब्बे चिपकाए घूम रहा है.

चूहा देखकर अपनी मनोकामनाएं पूर्ण करें

मरे हुए को उसने जिंदा कर दिया!

जिसने दुनिया को चौंकाया

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग