blogid : 7629 postid : 1173301

कॉलेज गर्ल ने अपनी इस कार से किया सबको दीवाना

Posted On: 5 May, 2016 Others में

अद्भुत दुनियारंग-बिरंगी दुनिया की अद्भुत तस्वीर और अनोखे रंग-ढंग को दर्शाता ब्लॉग

विविधा

1490 Posts

1294 Comments

जर्कन और हीरे जैसे चमकने वाले क्रिस्टल को ज्वैलरी और विशेष ओकेशन की ड्रेसेज़ में ही लगाया जाता है एक रूस की लड़की ने स्वारोवस्की क्रिस्टल को  अपनी कार में लगवाया है. 21  साल की रुसी स्टूडेंट ‘डोरियो रेडिओनोवा’ की क्रिस्टल जड़ी कार लंदन के लोगों का आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. डोरियो अपनी कार मर्सिडीज़ CLS 350 की खूबसूरती से संतुष्ट नहीं थी, वह अपनी कार को  कुछ यूनिक लुक देना चाहती  थी. डोरियो ने 19,36,391 रूपये ख़र्च करके एक लाख स्वारोवस्की क्रिस्टल अपनी कार को लक्ज़री वाहन का लुक दिया है. जब यह कार सड़क पर निकलती तो लोग इस क्रिस्टल जड़ी कार को पास से देखने की लिए एक्साइटिड हो जाते हैं और अनगिनत कैमरे इसकी तस्वीरें खींचने लगते हैं.


cystral car

Read : आग उगलती है यह बिल्डिंग, पिघल गई पास खड़ी एक कार

डोरियो अपनी कार को  वेस्ट लंदन के होटल ‘लेविन ‘के बाहर पार्क करती है जिसके पड़ोस में अनेक रहीश लोग रहते हैं जो अपनी एटरेक्टिव महंगी गाड़ियों के लिए जाने जाते हैं. डोरियो भी अपनी कार को इन्ही कारों की कतार में खड़ा करना चाहती थी. जिसके लिए उसने अपनी कार को एक्सपेंसिव क्रिस्टल से कवर करने का ऑप्शन चुना. इस काम को कराने के लिए डोरियो ने रूस की स्पेशल टीम को हायर किया जिन्होंने रोज 2 महीने तक 12  घंटे काम करके इस प्रोजेक्ट को पूरा किया. डोरियो कहती है कि “मुझे डर लगता है कि कहीं कोई साइड से मेरी कार को हिट न कर दे, साथ ही उसका मानना है कि जलन और नफरत हमेशा सफल लोगों का पीछा करती है.


cystral car1

Read : ‘तुमने मेरी कार ओवरटेक की, अब मैं तुम्हारा करूंगा रेप’

लेविन होटल के एक मैनेजर के अनुसार – ‘हमारे होटल के बाहर फरारी जैसी बहुत कार खड़ी होती हैं  लेकिन लोग इस क्रिस्टल कार को सबसे अधिक अटेंशन देते हैं. सब लोगों की पॉजिटिव थिंकिंग नहीं होती कुछ लोग इसको बेकार की फ़िज़ूलख़र्ची भी कहते हैं . डोरियो का कहना है ‘हर इंसान को दुनिया में कुछ अलग करना चाहिए, जब कभी मैं अपनी क्रिस्टल मर्सेडीज़ को सेल करूँगी तब सारा पैसा किसी  चैरिटी को देना चाहूंगी..Next

Read more

लड़की का यह उत्तर पढ़ शिक्षक हुआ शर्मसार

ये कैसा चमत्कार! लड़की गधी में बदल गई

हरियाणा में शादी के लिए लड़की नहीं मिली तो पहुंचा केरल

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग