blogid : 7629 postid : 1167718

जब वीरप्पन ने किया इस सुपरस्टार का अपहरण, छुड़ाने के लिए आए रजनीकांत

Posted On: 19 Apr, 2016 Bollywood में

अद्भुत दुनियारंग-बिरंगी दुनिया की अद्भुत तस्वीर और अनोखे रंग-ढंग को दर्शाता ब्लॉग

विविधा

1490 Posts

1294 Comments

एक समय था जब भारतीय शासन-प्रशासन आतंकवादियों और नक्सलवादियों से ज्यादा लुटेरों और डाकूओं से परेशान रहती थी. यह दौर था सत्तर और अस्सी का, तब बॉलीवुड में अधिकतर फिल्में डाकूओं को ध्यान में रखकर बनाई जाती थी. इन डाकूओं का खौफ इतना होता था कि सत्ता भी बेकाबू हो जाती थी.


virappan



इन्हीं डाकूओं में एक नाम वीरप्पन था जिसे दशकों तक आतंक का पर्याय माना जाता था. वैसे तो चंदन तस्कर वीरप्पन का दबदबा दक्षिण भारत में था लेकिन उसका दहशत उत्तर भारत में भी फैला हुआ था. दिल्ली सरकार भी उसकी कारगुजारियों को रोकने में असहाय दिख रही थी.


rajkumar


इसके खौफ का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इसने सन 2000 में कर्नाटक के सुपरस्टार अभिनेता राजकुमार का भी अपहरण कर लिया था. तब की मीडिया खबरों के मुताबिक कर्नाटक और तमिलनाडु सरकार भी राजकुमार को वीरप्पन से मुक्त नहीं करा पाई थी.


Read: ये हैं बॉलीवुड के अब तक के इतिहास में बनी 7 सबसे दमदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्में


बहुत ही कम लोगों को जानकारी है कि अन्य दूसरे लोगों की तरह वीरप्पन भी रजनीकांत का प्रशंसक था. यह बात तब उजागर हुई जब वीरप्पन ने अभिनेता राजकुमार को मुक्त करने के लिए रजनीकांत से मिलने की मांग रखी थी. उसने यह मांग एक पत्रकार के सामने रखी जिसे दूत बनाकर वीरप्पन के पास भेजा गया था.


rajinikanth-1


पत्रकार के मुताबिक रजनीकांत एक चार्टर्ड फ्लाइट से कर्नाटक में एक जगह पहुंचे, जहां पुलिस की गाड़ियों के विशाल काफिले ने उनका स्वागत किया. वहां से रजनीकांत पत्रकार को लेकर बुलेट प्रूफ गाड़ी में वीरप्पन से मिलने के लिए और राजकुमार को छुड़ाने के लिए रवाना हुए. ऐसा माना जाता है कि सुपरस्टार रजनीकांत वीरप्पन से मिले और अभिनेता राजकुमार की रिहाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई…Next


read more:

श्रीदेवी ने महज 13 साल की उम्र में किया रजनीकांत की मां का रोल

देखिए रजनीकांत के सामने इस छोटे रजनीकांत का धमाल

क्रिकेट विश्व कप मैच में इन बॉलीवुड स्टारों ने की कमेंट्री

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग