blogid : 7629 postid : 1291316

कब्र में अपने पति के साथ सोती है ये महिला, मकबरे में ही बनाती है खाना

Posted On: 4 Nov, 2016 Others में

अद्भुत दुनियारंग-बिरंगी दुनिया की अद्भुत तस्वीर और अनोखे रंग-ढंग को दर्शाता ब्लॉग

विविधा

1490 Posts

1294 Comments

“सातों जनम में तेरे मैं साथ रहूँगा यार, मर भी गया तो मैं तुझे करता रहूँगा प्यार” कुछ ऐसे ही कसमे वादे खाते हैं प्यार करने वाले लोग. यूँ तो हमने प्यार करने वाले की अनेक कहानियाँ सुनी हैं लेकिन अर्जेंटीनिया की राजधानी ‘बेनोस एरीज’ में रहने वाली 43 साल की ‘एंड्रियाना विल्लारियल’  ने पति के प्रति प्यार व्यक्त करने का विचित्र तरीका अपनाया है.
एंड्रियाना एक विधवा हैं लेकिन अपने पति के साथ कुछ वक़्त गुजारने के लिए वह उनके मकबरे पर जाती हैं और वही कुछ दिन रहकर अपने पति के साथ होने के भाव को महसूस करती हैं  . अब से तकरीबन दो साल पहले जब यह महिला मैक्सिको में काम करती थी उनके पति ‘सर्गियो’  ने अचानक आत्महत्या कर ली.एंड्रियाना कहती है “मैं नहीं जानती मेरे पति ने ऐसा क्यों किया वो सच में एक बहुत अच्छा इंसान था वो मुझे बहुत प्यार करता था लेकिन उसके उठाये गए इस कदम ने मुझे भीतर तक तोड़ दिया और मैं अपने अधूरे प्यार की चाहत में उसके मकबरे पर जाती हूँ ” .
थोड़े दिन पहले यह खबर अर्जेंटीनिया के अखबार की हैडलाइन बन गयी. कुछ लोगों ने शिकायत दर्ज कराई कि उनके घर के पास बने मकबरे से अज़ीब सी आवाज आती हैं शाम होते ही उसमे लाइट जलने लगती हैं तो कभी अचानक संगीत बजाना शुरू हो जाता है. एक मकबरे में  इस तरह की गतिविधि किसी भी व्यक्ति को भयभीत कर सकती है.
Read:
जब एक पुलिस टीम ने इस मामले की तहकीकात करी, तो एंड्रियाना से मिलने के बाद उनको पता चला कि यह महिला अपने पति के साथ समय गुजारने की चाहत में साल में 3 बार यहाँ आती है और 3 से 4 दिन तक यहाँ रहती है. वह मकबरे में अपने पति की पसंद का खाना बनाती हैं और उसकी पसंद का संगीत बजाती  है.
एंड्रियाना कहती है कि “मैंने अपने पति के साथ मिलकर एक घर बनाने का सपना देखा था जिसके लिए हम पैसे बचा रहे थे लेकिन मेरे पति की मौत से मेरा यह सपना अधूरा रह गया और मैंने घर के लिए जमा की गयी धनराशि को  अपने पति की कब्र और मकबरा बनाने में लगा दिया जब मैं रात को उसकी कब्र के पास सोती हूँ तो एक ख़ास सुख का अनुभव करती हूँ” सच में एंड्रियाना ने अपने प्रेम को श्रद्धांजलि देने का अनोखा तरीका अपनाया है…Next
Read More:

“सातों जनम में तेरे मैं साथ रहूँगा यार, मर भी गया तो मैं तुझे करता रहूँगा प्यार” कुछ ऐसे ही कसमे वादे खाते हैं प्यार करने वाले लोग. यूँ तो हमने प्यार करने वाले की अनेक कहानियाँ सुनी हैं, लेकिन अर्जेंटीना की राजधानी ‘बेनोस एरीज’ में रहने वाली 43 साल की ‘एंड्रियाना विल्लारियल’  ने पति के प्रति प्यार व्यक्त करने का विचित्र तरीका अपनाया है.


grave


एंड्रियाना एक विधवा हैं, लेकिन अपने पति के साथ कुछ वक़्त गुजारने के लिए वह उनके मकबरे पर जाती हैं और वहींं कुछ दिन रहकर अपने पति के साथ होने के भाव को महसूस करती हैं. अब से तकरीबन दो साल पहले जब यह महिला मैक्सिको में काम करती थी, उनके पति ‘सर्गियो’  ने अचानक आत्महत्या कर ली.एंड्रियाना कहती हैंं “मैं नहीं जानती मेरे पति ने ऐसा क्यों किया, वो सच में एक बहुत अच्छा इंसान था, वो मुझे बहुत प्यार करता था, लेकिन उसके उठाये गए इस कदम ने मुझे भीतर तक तोड़ दिया और मैं अपने अधूरे प्यार की चाहत में उसके मकबरे पर जाती हूँ .


argentina1

थोड़े दिन पहले यह खबर अर्जेंटीना के अखबार की हैडलाइन बन गयी. कुछ लोगों ने शिकायत दर्ज कराई कि उनके घर के पास बने मकबरे से अज़ीब सी आवाज आती हैं. शाम होते ही उसमेंं लाइट जलने लगती है, तो कभी अचानक संगीत बजाना शुरू हो जाता है. एक मकबरे में  इस तरह की गतिविधि किसी भी व्यक्ति को भयभीत कर सकती है.


argentina


Read:  इस गाने को सुनकर हजारों लोगों ने कर लिया था स्यूसाइड, सरकार को करना पड़ा बैन


जब एक पुलिस टीम ने इस मामले की तहकीकात करी, तो एंड्रियाना से मिलने के बाद उनको पता चला कि यह महिला अपने पति के साथ समय गुजारने की चाहत में साल में 3 बार यहाँ आती है और 3 से 4 दिन तक यहाँ रहती है. वह मकबरे में अपने पति की पसंद का खाना बनाती हैं और उसकी पसंद का संगीत बजाती  है.


death


एंड्रियाना कहती हैंं कि “मैंने अपने पति के साथ मिलकर एक घर बनाने का सपना देखा था जिसके लिए हम पैसे बचा रहे थे, लेकिन मेरे पति की मौत से मेरा यह सपना अधूरा रह गया और मैंने घर के लिए जमा की गयी धनराशि को  अपने पति की कब्र और मकबरा बनाने में लगा दिया जब मैं रात को उसकी कब्र के पास सोती हूँ, तो एक ख़ास सुख का अनुभव करती हूँ” सच में एंड्रियाना ने अपने प्रेम को श्रद्धांजलि देने का अनोखा तरीका अपनाया है…Next


Read More:

यहां माली के पद के लिए मिल रहे हैं 14 लाख रुपये, साथ ही पेंशन और खाना मुफ्त

भारत में इस जगह पर हुई टूटते तारे से होने वाली पहली मौत!

एक साल तक बैंक स्टाफ को खिलाता था चॉकेलट और टॉफी, मौका मिलते ही ले उड़ा 186 करोड़ के हीरे

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग