blogid : 532 postid : 151

दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम रॉयल चैलेंजर बैंगलूर : मैच पूर्वालोकन

Posted On: 7 Apr, 2012 Others में

IPL Cricketफटाफट क्रिकेट का ताबड़तोड़ रोमांच

Indian Premier League(IPL)

44 Posts

29 Comments

Read Match preview of Delhi Daredevils Vs Royal Challengers Bangalore.


दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपनी शुरूआत बिलकुल डेयरडेविल्स अंदाज में की है. धमाकेदार जीत के साथ शुरुआत कर दिल्ली के रणबांकुरे पूरी लय में होने का प्रमाण दे चुके हैं. अब बस देखना यह है कि टीम किस तरह से अपनी जीत को आगे बढ़ाती है. सहवाग की धाकड़ कप्तानी में टीम को यूं तो कोई डर नहीं है लेकिन टीम के हर खिलाड़ी में खुद को साबित करने की होड़ लगी हुई है और यह होड़ एक आग की तरह है जिसकी धधक पहले मैच में इरफान पठान के खेल से देखी जा सकती है.



वहीं मौजूदा संस्करण में अपना पहला मैच खेलने जा रही पिछले साल की उपविजेता आरसीबी जीत के साथ टूर्नामेंट में ओपनिंग की कोशिश करेगी. लेकिन आरसीबी की सबसे बड़ी उम्मीद होंगे क्रिस गेल. क्रिस गेल यूं तो दुनिया के सबसे बड़े हिटर में से एक माने जाते हैं लेकिन जब वह किसी लीग के लिए खेलते हैं तो उनका रूप और भी विराट हो जाता है जिसकी ताजा झलक हाल ही में हुए बांग्लादेश क्रिकेट लीग में सब देख चुके हैं. गेल ने पिछले सत्र में सबसे अधिक रन बनाए थे और वह मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे. वे एक बार फिर अपने पिछले प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश करेंगे.


वहीं रॉयल चैलेंजर बैंगलूर की दूसरी उम्मीद विराट कोहली होंगे. कोहली इस समय बेहतरीन लय में हैं और वह अपने इस कामयाब कारवां को आगे ले जाने की चाह में होंगे.


दर्शकों को धूम धड़ाके की पूरी आस होगी और हो भी क्यूं ना जब मैदान पर दुनिया के श्रेष्ठतम हिटर मौजूद हो तो कौन गेंदबाजों को पिटता नहीं देखेगा. चलिए देखते हैं कौन जीतता है यह मैच ?


Read Match preview of Delhi Daredevils Vs Royal Challengers Bangalore.

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग