blogid : 532 postid : 160

क्या आज दिखेगी दादागिरी

Posted On: 14 Apr, 2012 Others में

IPL Cricketफटाफट क्रिकेट का ताबड़तोड़ रोमांच

Indian Premier League(IPL)

44 Posts

29 Comments

sourav gangulyPune Warriors Vs Chennai Super Kings : Match Preview

एक समय था जब क्रिकेट की दुनिया में महेन्द्र सिंह धोनी को सौरव गांगुली ने टीम में जगह दिलाई थी लेकिन बाद में दादा की ही गद्दी को धोनी ने हासिल कर लिया. दादा के हाथ से कमान क्या गई दादा खुद टीम से बाहर हो गए. वक्त के साथ दादा और धोनी के बीच की दूरियां कम हुईं लेकिन खेल के मैदान पर जब भी यह दोनों आमने-सामने होते हैं तो सबके मन में एक कसक होती है कि देखें आखिर इन दोनों में से बेहतर कप्तान कौन है?


आज पुणे के सहारा स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट जगत के दो दिग्गज एक बार फिर आमने-सामने होंगे. आईपीएल के अहम मुकाबले में सौरव गांगुली की पुणे वारियर्स और धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स जीत के लिए अपना-अपना दावा पेश करेंगी.


दोनों टीमों का टकराव : Pune Warriors Vs Chennai Super Kings

अगर दोनों टीमों पर नजर डाली जाए तो पुणे वारियर्स पहले दो मैच में जीत हासिल कर सही ट्रैक पर चल रही थी लेकिन पंजाब के हाथों मिली हार ने उनकी लय बिगाड़ दी. दूसरी ओर, शुरुआत में रंगत में नहीं दिखे दो बार के चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने पिछले मैच में 206 रन के लक्ष्य का पीछा करके आरसीबी पर बेहतरीन जीत दर्ज की. अब वे जीत के इस सिलसिले को बनाए रखना चाहेंगे.


अब तक दोनों टीमें

अब तक पुणे वारियर्स ने तीन मैच खेले हैं जिनमें से दो में जीत और एक में उसे हार मिली है. वहीं दूसरी और चेन्नई सुपरकिंग्स ने चार मैच खेलें हैं जिसमें से उसे दो में हार और दो में जीत हासिल हुई है.


दादा कब दहाड़ेंगे : Batting of Saurav Ganguly

गांगुली ने बतौर कप्तान टीम की अगुआई में कोई कोर कसर नहीं रख छोड़ी है, लेकिन उनका बल्ला अभी तक खामोश है. अंतरराष्ट्रीय सितारों के अभाव में उतरी टीम में बल्लेबाजी की अगुआई भी गांगुली को ही करनी है. ऐसे में जरूरी है कि वह जल्दी ही अपनी लय में लौटें और लंबा स्कोर बनाएं. अभी तक उन्हें अच्छी शुरूआत तो मिली है लेकिन उस शुरुआत को वह बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए हैं.


आईपीएल 5: खेल भावना या पैसे का आकर्षण ?


Read Hindi News


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग