blogid : 355 postid : 642039

ऐसा ऐप जो सिखाता है फेसबुक फ्रेंड्स के साथ सेक्स करना !!

Posted On: 8 Nov, 2013 Others में

थोडा हल्का - जरा हटके (हास्य वयंग्य )Shayri, jokes, chutkale and much more...

jack

248 Posts

1194 Comments

फेसबुक पर आप आमतौर पर दोस्त बनाते हैं, पर बात अब इससे आगे बढ़ रही है। एक नया विवादित सेक्स ऐप इन दिनों खूब चर्चा में है। ऐप का नाम है ‘बैंग विद फ्रेंड्स’। दावा किया जा रहा है कि यह ऐप फेसबुक यूजर्स को अपने फ्रेंड्स से सेक्सुअल रिलेशनशिप बनाने में सहूलियत देता है।


मान लीजिए ऐप के जरिए आपने किसी को फिजिकल रिलेशनशिप के प्रपोज किया और यह प्रपोजल खारिज हो गया तो आपको किसी तरह की शर्मिंदगी नहीं उठानी पड़ेगी, जबकि आमने-सामने होने पर इन हालात में शर्मिंदगी उठानी पड़ती है। कम से कम इसका इतना लाभ तो है ही।


कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, इस ऐप से आप फेसबुक पर गुमनाम तौर पर ऐसे फ्रेंड्स की तलाश कर सकते हैं जो रात में आपका साथ देने को तैयार हों। अमूमन ऐसा होता है कि आपके दोस्त आपकी दिलचस्पी के बारे में तब तक नहीं जानते, जब तक कि वे भी आप में उतना ही इंटरेस्ट ना लेते हों।

पार्टनर को करीब समझने के लिए खास टिप्स


कैसे काम करेगा : यह ऐप यूजर्स को तभी अलर्ट करेगा जब दोनों तरफ से ‘डाउन टु बैंग’ बटन सेलेक्ट करके अपना-अपना इंटरेस्ट जाहिर किया गया हो। ट्‍वेंटी- समथिंग्स एज ग्रुप को ध्यान में रखते हुए लाया गया यह ऐप कैलिफोर्निया के दो कॉलेजगोइंग लड़कों ने तैयार किया है। यूएस मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने अपनी पहचान का खुलासा नहीं किया है।


इस ऐप क्रिएटर्स के मुताबिक, इसके यूजर्स की तादाद 30 हजार तक पहुंच चुकी है। एक ऑनलाइन टेकसाइट के मुताबिक, इस ऐप से हर मिनट में पांच नए यूजर्स जुड़ रहे हैं। उनके मुताबिक, यह आइडिया उन्होंने ऑनलाइन डेटिंग साइट मैचडॉटकॉम से लिया है। यानी एक ऐसा आइडिया जिसमें डेटिंग छोड़कर आप सीधे सेक्सुअल रिलेशनशिप तक पहुंच सकते हैं।

यह दो खास जगह हनीमून डेस्टिनेशन्स हैं !!


facebook latest news 2013

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (15 votes, average: 3.13 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग