blogid : 133 postid : 803

नहीं मिलेगी सजा, नापाक लोगों के साथ पाक !!!!

Posted On: 1 Sep, 2010 Others में

संपादकीय ब्लॉगजन-जीवन को प्रभावित करने वाले मुद्दे, राष्ट्र की आकांक्षाओं को मूर्त रूप देने वाले विचार, संवेदना की धरातल पर विमर्श की गुंजाइश को जनम देता ब्लॉग

Editorial Blog

422 Posts

640 Comments


अब तक के सबसे बड़े मैच फिक्सिंग विवाद में पीसीबी ने साफ कर दिया है कि जो सबूत खिलाड़ियों के विरुद्ध मिले हैं वह नाकाफी है और इन खिलाडियों पर अभी कोई कार्यवाही नहीं होगी. लेकिन आईसीसी और ईसीबी के दवाब की वजह से पाक क्रिकेट टीम ने तीन खिलाडियों को वन डे सीरिज से बाहर रखा है और इन्हें टीम से भी अलग किया गया है. आरोपी पाक खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने से रोक दिया गया.


Read: फिर जाग गया है मैच फिक्सिंग का भूत

इन सभी को बीच अभ्यास से पूछताछ के लिए बुलाया गया. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की भ्रष्टाचार रोधी ईकाई और स्काटलैंड यार्ड पुलिस स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों पर अपनी रिपोर्ट गुरवार को सौंप देगी. हालांकि पीसीबी ने भी एक बयान में कहा कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती किसी भी खिलाड़ी को निलंबित नहीं किया जा जाएगा.

पीसीबी के साथ ही पूर्व टेस्ट अंपायर डेरेल हेयर के हालिया बयान ने एक नया रुख पैदा कर दिया है और आईसीसी पर भी सवाल पैदा कर दिया है. डेरेल हेयर का कहना है कि आईसीसी की भ्रष्टाचार निरोधक और सुरक्षा ईकाई ने एक दशक पहले चेताया था कि पाकिस्तानी खिलाडी जान बूझकर मैचों में नो बॉल फेंकते हैं.

अब एक बार फिर ऐसे संकेत मिल रहे है कि खेल के यह गुनहगार कहीं पाक दामन के साथ ही बच न निकलें.


Read: फिक्सिंग के भूत की गिरफ़्त में हैदर


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 4.50 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग