blogid : 249 postid : 772

Movie Review: Agent Vinod - एजेंट विनोद: सस्पेंस और थ्रिलर का मेल

Posted On: 23 Mar, 2012 Others में

Entertainment BlogAll about movies and reviews!

Movie Reviews Blog

217 Posts

243 Comments

चुलबुल पांडेय के बाद अगर आपको फिर से उसी किरदार से मिलता जुलता कोई किरदार देखना है और वह भी उससे कहीं ज्यादा बेहतर एक्शन के साथ तो हाजिर है इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म का एक्शन हीरो “एजेंट विनोद”. एक्शन, कॉमेडी और थ्रिलर से भरी यह फिल्म हाल के सालों में बनी एक्शन फिल्मों में एक बेहतरीन कड़ी है. दबंग, सिंघम, रा वन, डॉन 2 के बाद “एजेंट विनोद” एक्शन फिल्मों में नया कीर्तिमान स्थापित करेगी.


फिल्म का नाम: एजेंट विनोद

कलाकार: सैफ अली खान, करीना कपूर, गुलशन ग्रोवर, प्रेम चोपड़ा, रवि किशन, मलिका हेडन, मरियम ज़कारिया

निर्देशक: श्रीराम राघवन

निर्माता: सैफ अली खान, दिनेश विजान

संगीत: प्रीतम चक्रवर्ती

रेटिंग: ****


Agent Vinod movie reviewएजेंट विनोद की कहानी

उजबेकिस्तान में एक्स केजीबी ऑफिसर को टॉर्चर करने के बाद मौत के घाट उतार दिया जाता है. केपटाउन में इस ऑफिसर की मौत के बारे में बिज़नेस टॉयकून्स बात कर रहे हैं. उनका मानना है कि केजीबी ऑफिसर के पास न्यूक्लियर बम के सारे राज थे.

इसी दौरान मास्को में एक इंडियन सीक्रेट एजेंट को पता चलता है कि भारत पर हमला होने वाला है लेकिन इससे पहले कि वह यह राज किसी को बता पाता बदमाशों को उसके बारे में पता चल जाता है और उसे गोली मार दी जाती है. लेकिन मरने से पहले वह एक अधूरा कोड भारत की खुफिया एजेंसी रॉ को भेज देता है. भारत में रॉ के हेड के हाथ अधूरा मैसेज लगता है जिसमें 242 नंबर रहता है. एजेंट विनोद की एंट्री होती है. विनोद (सैफ अली खान) के काम करने का अंदाज अलग है. हंसी और मजाक के बीच एजेंट विनोद अपने काम को अंजाम देता है.


फिल्म समीक्षा

निर्देशक श्रीराम राघवन की पिछली दो फिल्में “ज़ॉनी गद्दार” और “एक हसीना” दोनों ही एक्शन और थ्रिलर फिल्म थीं लेकिन दोनों फ्लॉप रही थीं पर इस बार उनका थ्रिलर दर्शकों को जरूर पसंद आएगा.


सैफ अली खान ने एक बार फिर साबित किया है कि टॉप अभिनेताओं की दौड़ में वह भी शामिल हैं. इस फिल्म के अधिकतर स्टंट सैफ ने खुद किए हैं. और करें भी क्यूं न वह इस फिल्म के निर्माता जो ठहरे, उन्हें पैसे की कीमत मालूम है. इसके अलावा फिल्म में करीना कपूर ने अपना रोल बेहतरीन तरीके से निभाया है. अन्य कलाकारों ने भी अपने रोल को बखूबी निभाया है.


फिल्म के गीत दर्शकों को पहले ही पसंद आ गए हैं खासकर “प्यार की पुंगी” जिसे गायक मीका ने गाया है. फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है जो आजकल अधिकतर फिल्मों को संगीत दे रहे हैं.


फिल्म उन लोगों को जरूर पसंद आएगी जो एक्शन के दीवाने हैं. फिल्म का एक्शन हॉलीवुड स्टाइल का है और इसके साथ फिल्म की कहानी बहुत हद तक आपको एक हॉलिवुड फिल्म की लगेगी जिसे देखकर आप कह सकते हैं कि यह “पैसा वसूल एंटरटेंमेंट” है.


Agent Vinod Trailer and Story

Read Hindi News

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग