blogid : 249 postid : 920

अपनी इंग्लिश विंग्लिश सुनाने आ रही हैं श्री देवी – फिल्म पूर्वालोकन

Posted On: 4 Oct, 2012 Others में

Entertainment BlogAll about movies and reviews!

Movie Reviews Blog

217 Posts

243 Comments

Come Back Movie of Shridevi

शुक्रवार का दिन सिने प्रेमियों के लिए बहुत खास होता है. वीकेंड आते-आते पर्दे पर उनकी पसंद की कोई पिक्चर आ जए तो इससे बेहतर उनके लिए और हो भी क्या सकता है. वैसे तो हर बार की तरह आने वाले शुक्रवार भी कई छोटी-बड़ी फिल्मों की किस्मत तय करेंगे लेकिन एक फिल्म ऐसी है जिसका इंतजार पिछले काफी समय से हो रहा है. करिश्मा कपूर(Karishma Kapoor)  और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के बाद जल्द ही मिस हवा हवाई यानि श्री देवी (Shridevi) भी अपनी कमबैक मूवी के जरिए बॉलिवुड के दिल में बसने की कोशिश करेंगी. उनकी फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश जल्द ही सुनहरे पर्दे पर प्रदर्शित होने वाली है. इस फिल्म में उनके अलावा कुछ अंतरराष्ट्रीय कलाकार भी होंगे.


Read – स्क्रीन पर बोल्डनेस और घर में पति की मार


english vinglishबॉलिवुड में कमबैक मूवी के जरिए फिर से दर्शकों के दिलों में उतरने में श्री देवी कितनी कामयाब हो पाती हैं यह बात तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगी लेकिन हम आपको यह तो बता ही देते हैं कि आखिर इस फिल्म की कहानी और यूएसपी क्या है.



कलाकार: श्री देवी, मेहदी नेबो, प्रिया आनंद, आदिल हुसैन

निर्देशक: गौरी शिंदे

निर्माता: आर. बाल्की

गायक: सुनिधि चौहान, अमित त्रिवेदी, शिल्पा राव, नताली

रिलीज डेट: 5 अक्टूबर 2012



Story of English Vinglish – फिल्म की कहानी

इंग्लिश विंग्लिश शशि (श्री देवी), जो एक गृहणी है, की कहानी है. शशि को अंग्रेजी बोलना बिलकुल नहीं आता. उसे लगता है उसकी यही कमी उसके परिवार और समाज को उससे दूर करती जा रही है. अपने पति और बच्चों की खुशी के लिए वह एक अंग्रेजी स्कूल में दाखिला लेती है और परिस्थितियों से लड़ते हुए वह खुद को साबित करने की कोशिश करती है.



इंग्लिश विंग्लिश फिल्म की निर्देशिका ‘चीनी कम’ और ‘पा’ जैसी फिल्में बना चुके आर. बाल्की की पत्नी गौरी शिंदे हैं. इस फिल्म में श्री देवी के अलावा और कोई बड़ा नाम नहीं जुड़ा है इसीलिए निश्चित तौर पर इस फिल्म को सफल बनाने का दारोमदार दो महिलाओं के ही कंधों पर है. इस चुनौती को वह कितनी सफलतापूर्वक पूरा करती हैं यह तो दर्शक ही बेहतर बताएंगे.


Read – सैफ की बेगम बनने चली बेबो



Tags: Hindi stories, Bollywood Gossips, Latest releases, shri devi, karishma kapoor, madhuri dixit, bollywood hota actresses, love stories of bollywood




Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग