blogid : 249 postid : 651132

इन्हें रोमांटिक समझने की गुस्ताखी मत करना !!

Posted On: 22 Nov, 2013 Others में

Entertainment BlogAll about movies and reviews!

Movie Reviews Blog

217 Posts

243 Comments

अगर आपको करीना बेहद रोमांटिक लगती हैं तो यह विचार अपने मन में लाने से पहले जरा रुकिए क्योंकि जब आप इन्हें कॉमेडी के साथ रोमांटिक सीन करते हुए देखेंगे तो आपको इस बात का एहसास होगा कि करीना का रोमांटिक सीन से दूर-दूर तक का नाता नहीं है. दरअसल रोमांटिक सीन और कॉमेडी को बेहतरीन तरीके से ना निभाने के पीछे केवल करीना ही जिम्मेदार नहीं हैं बल्कि इमरान खान भी जिम्मेदार हैं.


फिल्म: गोरी तेरे प्यार में

कलाकार: करीना कपूर खान, इमरान खान, श्रद्धा कपूर

निर्देशक: पुनीत मल्होत्रा

निर्माता: करन जौहर

रेटिंग: **(2 स्टार)


हैरत होगी जब खुलेंगे अनछुए राज


दरअसल आज करीना कपूर खान और इमरान खान की फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. इस फिल्म से करन जौहर, करीना कपूर खान और इमरान खान जैसे मशहूर कलाकारों के नाम जुड़े हुए हैं. माना कि इमरान खान कुछ ज्यादा मशहूर नहीं हैं पर करीना और करन जौहर तो अपने नाम के बल पर फिल्में सुपरहिट कराते आए हैं.


Gori Tere Pyaar Mein Movie Review In Hindi


gori tere pyaar mein movieगोरी तेरे प्यार में

फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ ना तो रोमांस है ना ही कॉमेडी, दरअसल यह फिल्म ब्रेकअप और पैचअप की ऐसी कहानी हैं जो एक समय के बाद बेहद नीरस लगने लगती है. फिल्म की शुरुआत होती है श्रीराम (इमरान खान) और दिया (करीना कपूर) की लड़ाई से. बैंगलोर में जन्मा श्रीराम एक नौजवान आर्किटेक्ट है जिसके लिए रिश्तों की कोई अहमियत नहीं है. जहां एक ओर दुनिया की हर बात से बेपरवाह श्रीराम है वहीं दुनिया को बदलने की चाहत रखती है उसकी गर्लफ्रेंड दिया शर्मा, जो की एक सामाजिक कार्यकर्ता है.दोनों के विचार एक-दूसरे से मेल नहीं खाते हैं और इसी बीच ब्रेकअप और पैचअप की अजीब सी कहानी दर्शकों को दिखाई देती है.


एक प्रेमी जोड़े की पुरानी कहानी पर नया अंदाज


निर्देशन: फिल्म की कहानी को पढ़ने के बाद आपको इस बात का अंदाजा लग गया होगा कि फिल्म का निर्देशन भी फिल्म की कहानी की तरह कुछ अटपटा रहा होगा. यह एक ऐसी मसाला कॉमेडी है जिसे हर दूसरे सप्ताह बॉलीवुड के निर्देशक दोहराते हुए नजर आते हैं. फिल्म में गानों का इस्तेमाल दर्शकों को आकर्षित करने के लिए किया जाता है पर फिल्म ‘गोरी तेरे प्यार में’ गानों को जबरदस्ती डाला गया है.


क्यों देखें: यदि आपकी जेब में फालतू का पैसा हो और हर हफ्ते फिल्म देखने की आदत हो.

क्यों ना देखें: यदि आप फालतू की फिल्म में पैसा बर्बाद नहीं करना चाहते हैं.


पहली ही नौकरी में लड़की से प्यार करने लगा !!

हम इज्जत की नौकरी करते हैं

अब दिल में किसी की चाहत नहीं


gori tere pyaar mein movie review in hindi


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग