blogid : 249 postid : 775

हाउसफुल 2: मौज-मस्ती और कॉमेडी की खिचड़ी [पूर्वालोकन]

Posted On: 5 Apr, 2012 Others में

Entertainment BlogAll about movies and reviews!

Movie Reviews Blog

217 Posts

243 Comments

housefull 2साल 2010 में आई फिल्म हाउसफुल यूं तो एक औसत फिल्म थी लेकिन निर्देशक साजिद खान को यह फिल्म इतनी पसंद है कि उन्होंने इस फिल्म का सिक्वल बना कर ही दम लिया. चार प्रेमी जोड़ियों और चार बुजुर्गों की इस कहानी में हर कदम पर कॉमेडी है.


चार परिवार के मुखिया ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, मिथुन चक्रवर्ती और बोमन ईरानी बने हैं. इनकी बेटियों की भूमिका असिन, जैक्लिन फर्नांडिस, ज़रीन खान और शाजान पद्मसी ने निभाई है. युवकों का रोल अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और श्रेयस तलपड़े ने प्ले किया है. इनके अलावा जॉनी लीवर अहम भूमिका में हैं. फिल्म में मलाइका अरोड़ा खान का आइटम सॉन्ग भी है. फिल्म का आइटम सॉंग “अनारकली डिस्को चली” पहले ही सुपरहिट हो चुका है.


हाउसफुल 2 की कहानी

यह यूके बेस्ड चार एनआरआई परिवारों की कहानी है. इनके मुखिया अपनी बेटियों की शादी वहां के सबसे अमीर लड़के से कराना चाहते हैं. उन्हें पता चलता है कि वह अमीर लड़का जॉली है. जॉली की तलाश में चारों मुखियाओं को चार अलग-अलग युवक मिलते हैं. वे जॉली होने का दावा करते हैं.


असल जॉली का पता जिस शख्स को है, उसका कोई यकीन नहीं करता.


हाउसफुल 2 से उम्मीदें

हाउसफुल 2 ऐसे समय में आ रही है जब उसके मुकाबले में कोई फिल्म नहीं है ऐसे में फिल्म के हिट होने और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई का बेहतरीन मौका है. फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की जोड़ी देखने को मिलेगी.


Most Romantic Bollywood Films


Read Hindi News



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग