blogid : 249 postid : 1059

प्यार के किस रूप को चुनेंगे आप

Posted On: 24 May, 2013 Others में

Entertainment BlogAll about movies and reviews!

Movie Reviews Blog

217 Posts

243 Comments

आज पर्दे पर दो ऐसी फिल्में रिलीज हुई हैं जिसमें से एक ऐसी है जिसके जरिए एक भूली बिसरी हिरोइन दर्शकों के सामने हाजिर होने जा रही है तो दूसरी फिल्म में वो अभिनेता है जिसे अभी-अभी जेल की चार-दीवारी के भीतर कैद किया गया है.

वैसे अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि कौन सी फिल्म की बात की जा रही है. जी हां, बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इश्क इन पेरिस’ के जरिए डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा और ‘हम है राही कार के’ से बॉलिवुड के संजू बाबा उर्फ संजय दत्त आज पर्दे पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने जा रहे हैं. अब इन दो फिल्मों की कहानी क्या है ये हम आपको बताते हैं जिसके जरिए आप यह निर्णय लेंगे कि आप अपना वीकेंड कौन सी फिल्म देखकर बिताएंगे.



Ishq in Paris: इश्क इन पेरिस


बैनर: पीजेडएनजेड मीडिया

निर्देशक: प्रेम राज

निर्माता: प्रीति जिंटा, नीलू जिंटा,

कलाकार: प्रीति जिंटा (Preity Zinta) , रेहान मलिक (Rehan Malik), इजाबेला अडजानी, सलमान खान (Salman Khan), शेखर कपूर

संगीत: साजिद-वाजिद

रेटिंग: ***


इश्क इन पेरिस की कहानी

आकाश ((Rehan Malik) और इश्क (Preity Zinta) दोनों एक-दूसरे से अजनबी हैं और रोम (Rome) से पेरिस (Paris)जा रही एक ट्रेन में इनकी मुलाकात होती है। पेरिस जैसी रोमांटिक (romantic) सिटी में दोनों एक साथ एक बेहद रुमानी शाम गुजारते हैं और अगले दिन इस  शर्त पर दोनों अलग हो जाते हैं कि आगे एक-दूसरे से कभी नहीं मिलेंगे और ना ही इस शाम की यादों का बोझ ढोएंगे. इश्क (Preity Zinta) एक मजबूत लड़की है जो अतीत की यादों को बड़ी आसानी से भुलाकर आगे बढ़ जाती है लेकिन आकाश को उस अजनबी से लगाव हो जाता है, वह बिछड़ने के बाद भी उसे भूल नहीं पाता. एक बार फिर पेरिस में ही आकाश और इश्क की मुलाकात होती है, इस बार आकाश उसे फिर से खोना नहीं चाहता.


Hum Hain Rahi Car ke: हम हैं राही कार के

बैनर: गोयल स्क्रीनक्राफ्ट

निर्माता-निर्देशक: ज्योतिन गोयल

संगीत: सिद्धार्थ हल्दीपुर, संगीत हल्दीपुर

कलाकार: देव गोयल, अदा शर्मा, जूही चावला, संजय दत्त (Sanjay Dutt), अनुपम खेर, चंकी पांडे

रेटिंग: **


Hum Hain Rahi Car ke Story in Hindi: हम हैं राही कार के

दो दोस्तों की कहानी है फिल्म हम हैं राही कार के की. ये दोनों दोस्त नए साल की रात मुंबई से पुणे जाने की योजना बनाते हैं, लेकिन उनके साथ कुछ ऐसी अजीब घटनाएं होने लगती हैं जिसकी वजह से वह अपना यह सफर पूरा नहीं कर पाते. सफर में होने वाली ये घटनाएं उन्हें अपनी मंजिल तक नहीं पहुंचने देती लेकिन जैसे ही वह अपनी मंजिल पर पहुंचते हैं उन्हें समझ में आ जाता है कि वे एक-दूसरे से प्रेम करते हैं.


अब इन दोनों फिल्मों में दर्शक रोमांटिक कॉमेडी हम हैं राही कार के को चुनते हैं या फिर रोमांस से भरी फिल्म इश्क इन पेरिस को देखना पसंद कर रहे हैं यह बस कुछ ही दिनों में साफ हो जाएगा.




Tags: Hum hain Rahi Car ke, ishq in paris film in Hindi, इश्क इन पेरिस, हिन्दी फिल्में, हम हैं राही कार के, संजय दत्ता, प्रीती जिंटा,  sanjay dutt arrest, sanjay dutt latest movies




Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग