blogid : 249 postid : 897

Joker Movie Story: हंसाने के लिए तैयार है “जोकर”

Posted On: 25 Aug, 2012 Others में

Entertainment BlogAll about movies and reviews!

Movie Reviews Blog

217 Posts

243 Comments

Movie Preview of Joker

जोकर का काम सर्कस में हंसाने का होता है. जोकर को देखते ही इंसान हंसने लगता है लेकिन जोकर सिर्फ हंसाता नहीं कभी-कभी रुलाता और हमें वास्तविकता से परिचित भी कराता है. आने वाली फिल्म “जोकर” भी कुछ ऐसी ही है. जोकर भी आपको हंसाएगी, खूब हंसाएगी और मौके आने पर आपकी आंखों को नम भी कर देगी.


Read: Joker Trailer and Song

यूं तो शिरीष कुंदर और फराह खान की जोड़ी ने इससे पहले तीसमार खां जैसी फ्लॉप फिल्म की थी लेकिन वह फिल्म भी कॉमेडी के लिहाज से एक बेहतरीन फिल्म थी. इस फिल्म का ट्रेलर और कहानी देखकर तो लगता है कि फिल्म बहुत ही मजेदार होगी. आइए एक नजर डालें इस फिल्म की कहानी पर.


बैनर: हरी ओम एंटरटेनमेंट कम्पनी, यूटीवी मोशन पिक्चर्स
निर्माता: फराह खान, रोनी स्क्र्यूवाला

निर्देशक: शिरीष कुंदर
संगीत
: गौरव डगांवकर, जी.वी. प्रकाश कुमार
कलाकार
: अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, श्रेयस तलपडे, मिनिषा लांबा, चित्रांगदा सिंह (आइटम नंबर)
रिलीज डेट
: 31 अगस्त, 2012


Joker MOvie 2012Joker’s Story: जोकर की कहानी

फिल्म की कहानी एकदम फ्रेश है. ट्रेलर को देखकर कुछ लोग इसे एलियंस की कहानी बता रहे थे लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. फिल्म में एलियंस सिर्फ एक मजाक भर है बस.


फिल्म की कहानी में मुख्य हीरो हैं अगस्त्य (अक्षय कुमार) जो नासा में एक साइंटिस्ट हैं. अगस्त्य एलियंस की खोज करने के काम पर है. काम से कुछ दिन की छुट्टी लेकर वह अपने गांव पागलपुर आता है. लेकिन उस समय उसे बहुत बड़ा झटका लगता है जब उसे पता चलता है कि उसका गांव भारत के नक्शे में है ही नहीं. अगस्त्य कुछ ऐसा करने की ठानता है कि उसका छोटा-सा गांव पूरी दुनिया में मशहूर हो जाए. इस काम में वह गांव वालों और अपनी पत्नी दिवा (सोनाक्षी सिंहा ) का सहारा लेता है. एलियंस से कम्यूनिकेशन करने वाले यंत्र पर वह अपने गांव से ही काम करना शुरू कर देता है. आखिरकार उसके हाथ में एक ऐसा प्लान लगता है जिससे उसके गांव का नाम पूरी दुनिया जान सके. अब यह प्लान क्या है यह आपको फिल्म रिलीज होने यानि कि 31 अगस्त को ही पता चलेगी.


फिल्म की समीक्षा

आज जमाना हाइटेक हो चला है. फिल्म का ट्रेलर देखकर आप फिल्म की कहानी का आसानी से पता लगा सकते हैं. यह एक कॉमेडी प्रधान फिल्म है. फिल्म में फूहड़ और भद्दे जोक्स नजर नहीं आ रहे.



Akshay Kumar and Sonakshi Sinha

फिल्म में एक बार फिर आपको सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय कुमार की सुपरहिट जोड़ी देखने को मिलेगी जिसे दर्शकों ने “राउड़ी राठौर” में कमाल करते देखा था. अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा के बीच की हिट केमिस्ट्री को पर्दे पर एक बार फिर देखना दर्शकों के लिए एक अच्छा अनुभव होगा. अक्षय कुमार को विभिन्न अभिनेत्रियों के साथ हिट जोड़ी बनाने के लिए जाना जाता है फिर चाहे वह रवीना टंडन हों या प्रियंका चोपड़ा या कैटरीना कैफ. अब लगता है अक्की अपनी हिट जोड़ी शॉट गन की बेटी के साथ बनाएंगे.


Joker Movie Songs

फिल्म के गाने बहुत ही मजेदार हैं. फिल्म के एक गाने में तो कुल दस भाषाओं का इस्तेमाल हुआ है. गाने के बोल डांस कर ले.. है. इसमें मराठी, बांग्ला, हिंदी और दूसरी कई भाषाओं के शब्दों को पिरोया गया है.


उम्मीद है यह फिल्म जब पर्दे पर आएगी तो धूम मचा देगी. “राउड़ी राठौर” की कामयाबी को अगर अक्षय दुबारा दोहरा पाएं तो वह फिर हिट कुमार बन जाएंगे.


Read: Raaz 3 Trailer : सेक्सी अंदाज में बिपाशा [Hot Videos]


Tag: Joker movie, Joker review, Joker Songs, Download Jokes Songs, Joker story, Joker hindi movie, Joker cast, Story of ‘Joker’, Hindi Movies, Bollywood Movie, Akshay Kumar, Sonakshi Sinha , Shreyas Talpade

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग