blogid : 249 postid : 937

आखिरी ट्रेन छूटी तो बन गई फिल्म की कहानी – केएलपीडी (फिल्म पूर्वालोकन)

Posted On: 4 Oct, 2012 Others में

Entertainment BlogAll about movies and reviews!

Movie Reviews Blog

217 Posts

243 Comments

टाइटल की वजह से शुरुआत से ही विवादों में रहने वाली फिल्म के.एल.पी.डी. (KLPD) कल रिलीज होने वाली है. वैसे तो इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जो दर्शकों को आकर्षित कर पाए लेकिन फिर भी मल्लिका शेरावत की अदाएं और विवेक ऑबराय की कॉमेडी देखने के लिए दर्शक थियेटर की ओर रुख कर सकते हैं. कुछ समय पहले अभय़ देयोल और नेहा धूपिया की एक फिल्म आई थी एक चालीस की लास्ट लोकल. के.एल.पी.डी. (किसमत लव पैसा दिल्ली) को इस फिल्म का सीक्वल या रिमेक भी कह सकते हैं.


बैनर: इनविंसिबल एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड

निर्माता: अमित चंद्रा, रेशमा चंद्रा, कृष्णन चौधरी

निर्देशक: संजय खंडूरी

संगीत: अमजद नदीम, संतोख सिंह

कलाकार: विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi), मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat), आशुतोष राणा, अंशुमन झा, नेहा धूपिया (आइटम नंबर)

रिलीज डेट: 5 अक्टूबर, 2012


Read – नवाब की बेटी पर नहीं चढ़ा सीरियल किसर का जादू


फिल्म की कहानी

किस्मत लव पैसा दिल्ली की कहानी 23 वर्षीय लोकेश (Vivek Oberoi), जो एक कॉलेज स्टूडेंट है, के आसपास घूमती है. मध्यम वर्गीय परिवार से संबंध रखने वाला लोकेश पार्ट टाइम काम भी करता है. एक फैशन इवेंट में वह एंकर लवीना (Mallika Sherawat) को देखता है और उस पर फिदा हो जाता है. वह दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन पर एक बार लवीना को देखता है और उसे प्रपोज करने का निश्चय करता है. लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि लवीना और लोकेश को पूरी रात दिल्ली की गलियों में घूमना पड़ता है.


रात को वह सगाई का जश्न भी देखते हैं और परिस्थितियां उन्हें एक डकैती का चश्मदीद भी बना देती हैं. एक साथ रहते हुए लवीना और लोकेश को प्यार तो हो जाता है लेकिन वे दोनों बड़ी मुसीबतों में घिर जाते हैं.


Read – जोर-शोर से चल रही है सैफीना की शादी की तैयारियां



वैसे लंबे समय बाद कल मिस हवा-हवाई श्रीदेवी भी पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. उनकी फिल्म इंगलिश विंगलिश कल सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है. अगर आप के.एल.पी.डी. नहीं देखना चाहते तो इंगलिश विंगलिश (English Vinglish) एक अच्छी च्वॉयस हो सकती है.



Tags: Hindi Bollywood, bollywood gossip, malika sherawat, vivek oberoi, entertainment blog, bollywood releaes, latest movie, hindi movies, klpd, english vinglish.


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग