blogid : 249 postid : 834

डेंजरस इश्क को टक्कर देने के लिए तैयार हैं इश्कजादे [फिल्म पूर्वालोकन]

Posted On: 10 May, 2012 Others में

Entertainment BlogAll about movies and reviews!

Movie Reviews Blog

217 Posts

243 Comments

dangerous ishq डेंजरस इश्क


फिल्मों में अपने लिए एक अलग और प्रतिष्ठित मुकाम हासिल करने के बाद बहुत सी अभिनेत्रियां अपने पारिवारिक जीवन में पूरी तरह व्यस्त हो जाती हैं. लेकिन वह ग्लैमर और शोहरत से भरी फिल्मी दुनियां से बहुत दिनों तक अलग नहीं रह पातीं और एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए सुनहरे अवसर का इंतजार करने लग जाती हैं. माधुरी दीक्षित, काजोल, ऐश्वर्या राय आदि अभिनेत्रियों को तो यह मौका मिला जिसका उन्होंने भरपूर फायदा भी उठाया लेकिन अब बारी करिश्मा कपूर उर्फ लोलो की है. कल प्रदर्शित हो रही फिल्म डेंजरस इश्क करिश्मा कपूर की कम बैक फिल्म है जिसमें वह मॉडल से एक्टर बने रजनीश दुग्गल के साथ दिखाई देंगी.


निर्माता – अरुण रंगाचारी

निर्देशक – विक्रम भट्ट

संगीत – हिमेश रेशमिया

कलाकार – करिश्मा कपूर, रजनीश दुग्गल, जिमी शेरगिल, दिव्या दत्ता, आर्य बब्बर, ग्रेसी सिंह, समीर कोचर

फिल्म की कहानी

डेंजरस इश्क सुपरमॉडल संजना (करिश्मा कपूर) और रोहन (रजनीश दुग्गल) की प्रेम कहानी है. रोहन एक बहुत ही बड़े बिज़नेसमैन का बेटा है जो संजना से बहुत प्रेम करता है. एक दिन रोहन और संजना को पेरिस जाना होता है, लेकिन जैसे ही पेरिस जाने का समय आता है बेहतरीन मॉडलिंग ऑफर के लिए संजना वहां जाने से मना कर देती है और उसे लगता है रोहन को भी नहीं जाना चाहिए इसीलिए वह उसे भी रोक लेती है. इस बीच रोहन का अपहरण हो जाता है. किडनैपर 50 करोड़ रुपये की मांग करते हैं और पुलिस का मानना है कि इतनी भारी रकम देने के बावजूद रोहन की जान बचानी मुश्किल है. अचानक संजना को एक अजीब सी शक्ति का अनुभव होता है. उसे अतीत से जुड़े तरह-तरह के दृश्य नजर आते हैं, जो विभिन्न समय के हैं. शुरू में तो उसे समझ नहीं आता कि यह सब क्या है लेकिन धीरे-धीरे उसे ऐसे क्लू नजर आते हैं जिसकी सहायता से वह रोहन को बचा सकती है.


बस यहीं से शुरू हो जाती है संजना और उसके भविष्यकी यात्रा, पर यह कैसे संभव है? इस सवाल का जवाब मिलेगा डेंजरस इश्क (थ्री डी) में.


ishqzadeइश्कजादे

डेंजरस इश्क करिश्मा कपूर को खुद को साबित करने का एक और मौका दे रही है तो वहीं कल प्रदर्शित होने वाली दूसरी फिल्म इश्कजादे निर्माता बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर की डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म में वह प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणिती चोपड़ा (लेडीज वर्सेस रिकी बहल फेम) के साथ नजर आएंगे.


निर्माता – आदित्य चोपड़ा

निर्देशक – हबीब फैजल

संगीत – अमित त्रिवेदी

कलाकार – अर्जुन कपूर, परिनीति चोपड़ा


फिल्म की कहानी

इश्कजादे एक छोटे से शहर में गुंडागर्दी और लड़ाई के बीच पले दो लोगों की प्रेम कहानी है जिनका जन्म सिर्फ एक-दूसरे से नफरत करने के लिए ही होता है. लेकिन उनके भाग्य में नफरत नहीं प्रेम करना लिखा होता है. शक्ति और सिंहासन पाने के लिए वे दो जंगली जानवरों की तरह लड़ते हैं. एक ऐसे लड़ाई के मैदान में वे आमने-सामने हैं जहां नफरत, बदला, छल और गोलियों की आवाज है. परमा (अर्जुन कपूर) के आदर्श उसके दादा हैं. परमा की एक ही ख्वाहिश है कि वह अपने आपको दादा के आगे साबित करे कि वह योग्य है. अपने परिवार का नाम और ताकत का प्रदर्शन करना परमा को पसंद है. परमा के दादा अगला चुनाव लड़ने वाले हैं. अपने दादा को चुनाव जिताना परमा का एकमात्र उद्देश्य है. इसके लिए वह कुछ भी कर सकता है.


इस बार सिल्वर स्क्रीन पर दो बिलकुल विपरीत कॉंसेप्ट और कलाकारों वाली फिल्में प्रदर्शित हो रही हैं. डेंजरस इश्क पहले से ही कई दिलों की धड़कन बन चुकी करिश्मा कपूर की कम बैक फिल्म है तो दूसरी फिल्म इश्कजादे अर्जुन कपूर और परिणिती चोपड़ा को अपनी अभिनय क्षमता दिखाने का मौका देगी. अब देखना यह है कि कौन किसको मात दे पाता है.



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग