blogid : 249 postid : 890

Movie Review of Jism 2: देखने को है बहुत कुछ जिस्म 2 में

Posted On: 3 Aug, 2012 Others में

Entertainment BlogAll about movies and reviews!

Movie Reviews Blog

217 Posts

243 Comments

Jism 2: Movie Story and Review


भट्ट कैंप की फिल्म, महेश भट्ट की कहानी और सन्नी लियॉन की एक्टिंग अब आप खुद सोच सकते हैं कि फिल्म में “जिस्म” के अलावा देखने को और क्या होगा. लेकिन अगर आप यह सोच रहे हैं कि फिल्म में देखने को सिर्फ इतना ही है तो रुकिए और एक और बार सोचिए. “जिस्म 2” सिर्फ जिस्म ही नहीं अपनी कहानी के लिए एक अच्छी फिल्म कही जा सकती है लेकिन जिस्म नाम के अधिक मसाले की वजह से इस फिल्म का टेस्ट बिलकुल खत्म सा हो गया है. Story of JISM 2


आज भट्ट कैंप की बहुप्रतीक्षित फिल्म “जिस्म 2” रिलीज हो गई. यूं तो दिन की शुरुआत फिल्म के बोल्ड पोस्टरों को हटाने की खबरों के साथ आई लेकिन 9 से 12 के पहले शो में जब लोगों ने फिल्म देखी तो सबको लगा शायद यह फिल्म पूजा भट्ट ने डायरेक्ट ही ना की हो क्यूंकि पूजा भट्ट से इतनी अच्छी फिल्म की अपेक्षा किसी को नहीं थी.


Read: शादी के बाद भी पुराने प्रेमी को नहीं भूल पाई


Movie Review of Jism 2

बैनर: क्लॉकवर्क फिल्म्स प्रा.लि., फिश आई नेटवर्क प्रा.लि.

निर्माता: पूजा भट्ट, डीनो मोरिया

निर्देशक: पूजा भट्ट

संगीत: आर्को, प्रावो मुखर्जी, मिथुन, अब्दुल बासिथ सईद

कलाकार: सनी लियॉन, रणदीप हुडा, अरुणोदय सिंह

रेटिंग: ***


jism2Jism 2 Movie Story: फिल्म की कहानी

चोर और पुलिस की चूहा-बिल्ली दौड़ तो हिन्दी फिल्मों का पुराना मसाला है लेकिन एक चोर को पकड़ने के लिए पोर्न स्टार की मदद लेना तो सिर्फ भट्ट फैक्टरी की सोच हो सकती है. फिल्म में सन्नी लियॉन इज्ना के किरदार में हैं जो एक पोर्न स्टार हैं.


इज्ना को इंटेलिजेंस ऑफिसर अयान (अरुणोदय) मशहूर हत्यारे कबीर (रणदीप हुड्डा) को पकड़ने के लिए हायर करता है और इस काम के लिए पोर्न स्टार इज्ना को एक बड़ी रकम भी मिलती है.


लेकिन यहां यह जान लें कि इज्ना और कबीर कभी एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन कबीर ने इज्ना के साथ “वन नाइट स्टैंड” का वनडे गेम खेल उसे हमेशा के लिए पोर्न फिल्मों में “टेस्ट” खेलने भेज दिया.


Read: क्या प्रेमी से अलगाव सबसे बड़ा दुख है ?


अब इज्ना अपनी इस हालत का बदला लेने के लिए कबीर को इंटेलिजेंस के हाथों पकड़वाने निकली है लेकिन दिल की राह और हिन्दी फिल्मों में अकसर यू-टर्न आ ही जाते हैं. इस फिल्म में भी जब इज्ना के दिल में कबीर के लिए दुबारा प्यार जागता है तो फिल्म में एक नया यू-टर्न आता है. फिल्म का अंत बेहद रोमांचक है जिसे देखने के लिए आपको फिल्म की टिकट ही लेनी पड़ेगी.


Jism 2 Movie Review: फिल्म समीक्षा

अगर आपने फिल्म “गैंगस्टर” देखी है तो आपको इस फिल्म की कहानी बहुत कुछ उससे मिलती हुई लगेगी. लेकिन फिर भी “जिस्म 2” फिल्म “गैंगेस्टर” से कई मायनों में अलग है. फिल्म की कहानी में कई मोड़ आपको बेहद बकवास लगेंगे जैसे इंटेलिजेंस वालों का एक पोर्न स्टार को एक काम के लिए चुनना, डॉन का अपनी पुरानी माशूका पर विश्वास करना आदि. फिल्म की कहानी अगर और दमदार होती तो शायद फिल्म को देखने वाले सन्नी लियॉन के जिस्म के अलावा कहानी पर भी थोड़ी आंख जमाते.


फिल्म में अगर अभिनय की बात करें तो सन्नी लियॉन की एक्टिंग देखने के बाद आप बिलकुल नहीं कह सकते कि यह एक पोर्न एक्ट्रेस हैं. सन्नी लियॉन की दमदार एक्टिंग ने सबको अचंभित कर दिया है.


सन्नी लियॉन के साथ रणदीप हुड्डा की एक्टिंग भी बेहद दमदार रही खासकर रणदीप हुड्डा की डायलॉग डिलवरी की तो तारीफ किए बिना आप रह ही नहीं सकते. हालांकि अरुणोदय ने थोड़ा निराश किया.


फिल्म का संगीत बेहद दमदार रहा. फिल्म का अगर कोई प्लस प्वॉइंट है तो वह है इसका संगीत. फिल्म के कई गाने बहुत अच्छे हैं जैसे इश्क भी किया रे मौला, ये जिस्म है तो क्या, अभी-अभी जैसे गाने बहुत ही अच्छे हैं.


अगर आप इस हफ्ते एक रोमांचक फिल्म देखना चाहते हैं और एडल्ट फिल्में देखने में आपको कोई गुरेज नहीं है तो यह फिल्म आपके लिए एक अच्छी विकल्प है.


Read more:

SONGS OF JISM 2

रणदीप का किलर लुक आपको हैरत में डाल देगा !

Trailer of Hiway: बिंदास आलिया भट्ट और रणबीर हुड्डा

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (3 votes, average: 4.33 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग