blogid : 249 postid : 992

मल्टी सेक्स पार्टनरों की अजीब कहानी

Posted On: 14 Feb, 2013 Others में

Entertainment BlogAll about movies and reviews!

admin

217 Posts

243 Comments

प्यार किसी एक से करो किसी नेक से करो.. आज यह जुमला युवाओं को शायद गवारा नहीं है और इसी कारण आजकल मल्टीपल डेटिंग पार्टनर बनाने का शगल है. एक लड़की के कई प्रेमी होते हैं तो आज के अधिकांश युवा खुद को प्लेबॉय समझकर कई-कई लड़कियों को इश्क की नैया की सवारी कराते हैं. युवाओं के इसी क्रेज को कैश किया है भट्ट कैंप ने अपनी फिल्म मर्डर 3 में.


Murder 3: मर्डर 3

मर्डर 3 “मर्डर” सीरीज की तीसरी फिल्म है और यह भी एक सस्पेंस मूवी है जिसमें अंत तक आपको फिल्म का मकसद ही पता नहीं चलेगा. मर्डर सीरीज की पहली फिल्म 2004 में आई थी जिसमें इमरान हाशमी (Emraan Hasmi) और मल्लिका शेरावत मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद मर्डर 2 में इमरान हाशमी (Emraan Hasmi) और जैकलीन फर्नांडीज साथ नजर आए थे. इन दोनों फिल्मों में जबरदस्त बोल्ड सीन थे. दोनों फिल्मों को “ए” सार्टिफिकेट भी दिया गया था लेकिन मर्डर 3 (Murder 3) में बहुत कुछ अलग है. इमरान हाशमी की छुट्टी के साथ फिल्म में दो मुख्य अभिनेत्रियां है. फिल्म को ‘यू/ए’ सार्टिफिकेट दिया गया है जो बताता है फिल्म में हॉट और बोल्ड दृश्यों से अधिक कहानी पर जोर दिया गया है.  आइए जानें कल रिलीज होने वाली फिल्म मर्डर 3 के बारे में.


Read- Murder 3 Songs


फिल्म – मर्डर 3

निर्देशक – विशेष भट्ट (Vishesh bhatt)

निर्माता – महेश भट्ट (Mahesh Bhatt)

एक्टर – रणदीप हु्ड्डा (Randeep Hooda), सारा लॉरेन (Sara Loren), अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari)

संगीत – प्रीतम (Pritam)


Murder 3 Story: मर्डर 3 की कहानी

मर्डर 3 में मुख्य भूमिका में हैं वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर विक्रम (रणदीप हुड्डा). विक्रम को अपने काम से बेहद लगाव है लेकिन उसकी एक कमजोरी है कि वह महिलाओं के प्रति बहुत जल्दी आकर्षित हो जाता है. इमोशनल विक्रम की मुलाकात एक दिन निशा (सारा लॉरेन) से होती है जो अपने पांवों पर खड़ा होना चाहती है. दोनों पहली ही मुलाकात में एक-दूसरे को पसंद कर लेते हैं. इसके बाद निशा विक्रम के साथ रहने लगती है. लेकिन विक्रम के घर में एक दिक्कत है. यह घर तो बहुत बड़ा है लेकिन उसके साथ ही उसका घर डरावना भी है. यहां आते ही निशा के साथ कई डरावनी घटनाएं घटित होती हैं जो निशा को डरा देती हैं. दरअसल इस घर के साथ विक्रम की पूर्व गर्लफ्रेंड रोशनी (अदिति राव) की यादें जुड़ी हैं. रोशनी ने विक्रम की मदद तब की थी जन विक्रम को मदद की बहुत जरूरत थी. लेकिन एक समय बाद ही रोशनी विक्रम को यह छोड़ चली जाती है कि विक्रम अब बदल चुका है. लेकिन रोशनी कहां गई है इसके बारे में किसी को नहीं पता. अब क्या विक्रम फिर से रोशनी को ढूंढ़ पाएगा और निशा के साथ घटित होने वाली घटनाओं में कहीं रोशनी का तो हाथ नहीं? इन सब सवालों का जवाब आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

Read- Mahesh Bhatt Profile In Hindi


Murder 3 Preview: फिल्म समीक्षा

भट्ट कैंप की अधिकतर फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी आपको सेक्स और सस्पेंस का कॉकटेल देखने को मिलेगा जिसे आप बहुत इंजॉय करने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर तो यही लगता है कि विशेष भट्ट ने सभी कलाकारों से उनका शत-प्रतिशत लेने की कोशिश की है. आगे क्या होगा यह फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.


फिल्म की सबसे खास बात फिल्म के गीत और इसके संगीत हैं. भट्ट कैंप की हर फिल्म की तरह ही इस फिल्म में भी आपको बेहतरीन संगीत मिलेगा. युवाओं के बीच फिल्म रिलीज होने के पहले ही इसका संगीत हिट हो चुका है.


Also Read:

Hot Clips of Murder Hindi Movie

दर्शक बस ……ही देखना चाहते हैं

Hot and Sexy director Pooja Bhatt


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग