blogid : 249 postid : 693247

एक्शन के तड़के से कब तक काम चलाएंगे जनाब

Posted On: 24 Jan, 2014 Others में

Entertainment BlogAll about movies and reviews!

Movie Reviews Blog

217 Posts

243 Comments

सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हो और उनके फैंस सिनेमाघरों में फिल्म देखने ना जाएं ऐसा हो नहीं सकता है. आज बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और आप इस फिल्म को सिनेमाघर में जाकर देखने का मन बना रहे हैं तो पहले इस फिल्म की कहानी को एक नजर में पढ़ लीजिए.


फिल्म: जय हो

निर्देशक और निर्माता: सोहेल खान

कलाकार: सलमान खान, डेजी शाह, तब्बू, डैनी, सुनील शेट्टी

संगीत: साजिद-वाजिद

रेटिंग: 2.5 स्टार


salman khan jai ho‘जय हो’ फिल्म की कहानी

फिल्म ‘जय हो’ की कहानी में एक सुपरहीरो को जरूरतमंद लोगों की सहायता करते हुए दिखाया गया है और यह किरदार कौन निभा रहा होगा इस बात में शायद ही किसी को शक हो. हां, आप सही सोच रहे हैं इस सुपरहीरो के किरदार को सलमान खान निभा रहे हैं. वैसे भी सलमान खान के बारे में ऐसा माना जाता है कि वो अपनी निजी जिंदगी में भी जरूरतमंद लोगों की मदद करते रहते हैं. सलमान खान ‘जय हो’ फिल्म में भूतपूर्व आर्मी ऑफिसर जय अग्निहोत्री नाम का किरदार निभा रहे हैं जो पहले खुद लोगों की मदद करता है और फिर आम जनता से अपील करता है कि वह भी दूसरे की मदद करें.

कैसे हालात हैं जो पत्नी को बेवफा भी ना कह सके


इस मदद के मिशन में जय अग्निहोत्री की मुलाकात एक सशक्त राजनेता से होती है. भूतपूर्व आर्मी ऑफिसर होने के कारण जय को किसी भी बात से डर नहीं लगता है और वह चुनौतियों का सामना करने के लिए हरदम तैयार रहता है. फिल्म ‘जय हो’ की कहानी इसी रफ्तार में आगे बढ़ती है और फिर मुकाबला होता है राजनेता और जय के बीच. जय की बहन गीता (तब्बू) को डर है कि कहीं लड़ाई-झगड़े में जय और उसके परिवार पर कोई मुश्किल ना आ जाए. गीता चाहती है कि उसका भाई जय राजनेता के साथ समझौता कर ले.


हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान एक्शन अवतार में नजर आए हैं और उनके साथ फिल्म ‘जय हो’ में डेजी शाह ने डेब्यू किया है. इस फिल्म का संगीत फिल्म की कहानी पर सटीक बैठता है पर मोटी-मोटी बात कही जाए तो फिल्म ‘जय हो’ उन दर्शकों के लिए हैं जो अभिनेता सलमान खान को केवल एक्शन करते हुए देखना चाहते हैं.


क्यों देखें: यदि आप सलमान खान के फैन हैं तो.

क्यों ना देखें: यदि आप फिल्म में केवल एक्शन देखना पसंद नहीं करते हैं तो.


गैरों को गम देने की फुरसत नहीं

इनका साथ बर्बाद नहीं आबाद कर देता है !

यहां डरना मना है….


salman khan jai ho

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग