blogid : 313 postid : 1285112

इस रेस्टोरेंट के अंदर है झरना, लोग पानी के बीच बैठकर खाते हैं खाना

Posted On: 22 Oct, 2016 Others में

जिएं तो जिएं ऐसेरफ्तार के साथ तालमेल बिठाती जिंदगी में चाहिए ऐसे जीना जो बनाए आपको सबकी आंखों का नूर

Lifestyle Blog

894 Posts

831 Comments

दुसी-फूड है इस रेस्टोरेंट की खासियत
आप जब कभी भी फिलीपींस जाएं और अगर आपको सी-फूड पंसद है तो ये जगह आपके लिए ही बनी है. यहां पर लाजवाब सी-फूड मिलता है लेकिन ध्यान रहे यहां आप दिन में ही जाएं क्योंकि यहां केवल लंच सर्व किया जाता है लंच के अलावा कुछ और नहीं मिलता है…Next
Read More:

दुनियाभर में कई ऐसे अजीबोगरीब रेस्टोरेंट हैं, जिनके बारे में जानकर हैरत होती है. इनमें से कोई समुद्र में तो कोई पेड़ पर बना है. हालांकि, अपने अनोखेपन की वजह से ये रेस्टोरेंट लोगों को खूब पसंद भी आते हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे ही खास रेस्तरां के बारे में बताएंगे जो बिल्कुल ही अलग है.


waterfall1


फिलीपींस का अनोखा रेस्तरां

फिलीपींस के ‘लबस्सिन वाटरफॉल रेस्टोरेंट’ में अंदर खूबसूरत झरना है, जिसे देखकर आप इसके खूबसूरती के कायल हो जाएंगे. इस रेस्तरां की खासियत यह है कि ये पूरा रेस्तरां एक नारियल के बागीचे के बीचों बीच बना हुआ है. जिस वजह से आप यहां प्राकृति का भी आनंद ले सकते हैं.


waterfall

खास बनी है बैठने की जगह

यहां हर वक्त झरने से पानी गिरता रहता है, इसलिए यहां पर फर्नीचर बम्बू का बना हुआ है. ताकि वह खराब ना हो, साथ ही जो लोग वहां पर आते हैंं वह अक्सर बिना जूते-चप्पल के आते हैंं. पानी होने के कारण लोगों को चप्पल या जूते के साथ नहीं आने दिया जाता है.


restaurant-philippines


Read: हॉट योग सिखाने वाले ये हैं दुनिया के अनोखे बाबा, बड़ी-बड़ी हस्तियां भी आती है यहां


असली नहीं है झरना

हालांकि, ये असल झरना नहीं है, लेकिन इसे देखकर आपको प्राकृतिक की गोद में होने का अहसास जरूर होगा. अच्छी बात यह है कि यहां का बहता पानी साफ होता है इसलिए अक्सर लोग वहां पर भीगने का मजा भी उठाते हैं.


waterfall-restaurant

सी-फूड है इस रेस्टोरेंट की खासियत

आप जब कभी भी फिलीपींस जाएं और अगर आपको सी-फूड पसंंद है, तो ये जगह आपके लिए ही बनी है. यहां पर लाजवाब सी-फूड मिलता है लेकिन ध्यान रहे यहां आप दिन में ही जाएं क्योंकि यहां केवल लंच सर्व किया जाता है, लंच के अलावा कुछ और नहीं मिलता है…Next


Read More:

इस वजह से खींची जाती है मेट्रो स्टेशन पर ये पीली लाइन

36 करोड़ की दौलत बेचकर सोशल मीडिया पर छाया ये कपल, 6 महीने से हैं घर से बाहर

आप किस तरह के हैं इंसान, इन 7 बातों से जानें

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग