blogid : 313 postid : 1069666

करोड़ों रुपए अपनी ड्रेस पर खर्च करने वाली इस अभिनेत्री ने खरीदा 2 करोड़ का सैंडल

Posted On: 28 Aug, 2015 Others में

जिएं तो जिएं ऐसेरफ्तार के साथ तालमेल बिठाती जिंदगी में चाहिए ऐसे जीना जो बनाए आपको सबकी आंखों का नूर

Lifestyle Blog

894 Posts

831 Comments

इंसान अपने शानो-शौकत और शौक के लिए ताजमहल तक बना लेता है. अब देख लीजिए हॉलीवुड पॉप सिंगर और अभिनेत्री बेयोंस को ही. इन्होंने अपने शौक को पूरा करने के लिए 2 करोड़ की कीमत वाली सैंडल तक बनवा ली. हालाँकि इनके शौक के चर्चे रह-रहकर मीडिया में आते रहते हैं.


Beyonce Diamond-Sandals


भाई साहब जूते-चप्पलों का भी अपना नसीब होता है. बेचारे चाहे जितने भी बड़े ब्रांड या कीमत के हों, पर इन्हें रहना पैरों में ही पड़ता है. आप सोच रहे होंगे कि इस सैंडल में ऐसी क्या खास बात है कि इसकी कीमत  $300,000 यानी 2 करोड़ रूपये है.



Borgezie

Read: इस प्रसिद्ध अभिनेत्री का दीवाना था लादेन, उससे शादी के लिए बनाई थी यह योजना


इस चर्चित सैंडल को डायमंड और सोने से जड़ा गया है. इस 2 करोड़ की सैंडल से पहले भी बेयोंस ने अपने लेगिंग्स के लिए 63 लाख रुपये खर्च कर चुकी है. बेयोंस ने लिए यह सब बड़ी बात नहीं है लेकिन हम भारतीयों के लिए यह बहुत बड़ी बात है. यहाँ तो लोग लाख रुपये कमाने में ही पूरी जिन्दगी लगा देते हैं.


Borgezie-


इस खूबसूरत सैंडल को बनाया है हाउस ऑफ बोरजेज ने.  इस सैंडल में 18 कैरेट्स गोल्ड और 65.50 कैरेट्स के 1310 डायमंड्स लगे हैं. और इस सैंडल को नाम दिया गया है प्रिंसेस डायमंड कॉन्स्टेलेशन. इस सैंडल्स की खासियत है कि इसके सोल और डायमंड्स को रिमूव भी किया जा सकता है.



मीडिया में खबर आने के बाद बेयोंस ने अपनी सैंडल की कीमत से इंकार किया है. उनका कहना है कि यह सैंडल इतना महंगा नहीं है जितना बताया जा रहा है. हालाँकि इस सैंडल को बनाने वाली कंपनी का कहना है कि ये सैंडल विशेष रूप से बेयोंस के पैरों के लिए बनाया गया है जिसके साथ उनको मिली है लाइफटाइम वॉरेंटी. वैसे, इस कीमत में इतना तो मिलना ही चाहिए.Next…


Read more:

हॉलिवुड की फिल्मों में गलती करने वाले निर्देशकों “जनता माफ नहीं करेगी”

शादी से पहले बच्चे की परवरिश करना आसान नहीं है..लेकिन बॉलिवुड सिलेब्स की बात ही कुछ और है…!!

तेरे बिना जिंदगी से कोई शिकवा तो नहीं



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग