blogid : 313 postid : 3411

बस थोड़े से पैसे खर्च कीजिए और मिल जाएगा ब्वॉयफ्रेंड

Posted On: 12 Feb, 2013 Others में

जिएं तो जिएं ऐसेरफ्तार के साथ तालमेल बिठाती जिंदगी में चाहिए ऐसे जीना जो बनाए आपको सबकी आंखों का नूर

Lifestyle Blog

894 Posts

831 Comments

जैसे-जैसे वैलेंटाइन डे नजदीक आने वाला है, उन लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है जिनके जीवन में कोई ना कोई हमसफर है लेकिन उन लोगों का क्या जो प्रेम के इस महत्वपूर्ण दिन भी अकेले हैं? उनके लिए तो जैसे यह दिन काटना तक मुश्किल हो जाता है क्योंकि जब वह अपने दोस्तों और आसपास के लोगों को वैलेंटाइन गिफ्ट्स के साथ देखते हैं तो बेचारे अपने सिंगलहुड पर बहुत पछताते होंगे.


Read – वैलेंटाइन डे पर प्रेम नहीं बल्कि सेक्स ट्वायज का बाजार !!


लेकिन सिंगल महिलाओं के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है और वो यह कि अगर वह चाहें तो उन्हें बड़ी ही आसानी के साथ किराये का ब्वॉयफ्रेंड मिल सकता है. बस इसके लिए उन्हें थोड़ी मेहनत करनी होगी क्योंकि किराये के ब्वॉयफ्रेंड लेने के लिए उन्हें चीन जाना पड़ेगा.



Read – हैंडसम नहीं तकनीक प्रेमी पुरुष हैं महिलाओं की पसंद !!



आपको बता दें कि कुछ ही दिनों में चीनी नववर्ष आने वाला है. चीन के लोगों के लिए यह दिन बहुत महत्वपूर्ण होता है और इसे धूमधाम से मनाया जाए इसीलिए कुछ दिन तक पूरा देश बंद रखता है. लोग अपने परिवार और प्रेमी के साथ पूरा लुत्फ उठाते हैं लेकिन ऐसे में वो लोग अकेले पड़ जाते हैं जो सिंगल हैं.



Read – 6 गलतियां जो बढ़ाती है आपका वजन



चीन की सबसे बड़ी डेटिंग एजेंसी के सलाहकार झू जियाओपोंग का कहना है कि चीन में कुंवारे लोगों, जिनकी उम्र विवाह योग्य हो गई है, पर चीनी नववर्ष आते-आते विवाह करने का काफी दबाव रहता है. झू का कहना है कि रात्रिभोज के समय चीनी लोग एक साथ रहना काफी पसंद करते हैं लेकिन अगर आप सिंगल है तो इसका दबाव और दर्द सिर्फ वही समझ सकता है जो सिंगल है. लेकिन खुशी की बात यह है कि चीन की एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ताओबाओ ने सिंगल लोगों की भी समस्या का नायाब हल निकाल लिया है.



आप महज पचास डॉलर की कीमत पर अपनी मर्जी और पसंद का ब्वॉयफ्रेंड खरीद सकती हैं लेकिन बस एक दिन के लिए.


Read – महिलाओं से बात करने में क्यों हिचकिचाते हैं पुरुष !!



उल्लेखनीय है कि ताओबाओ द्वारा इस विषय में विज्ञापन भी दिए जाते हैं वो भी बड़े अजीब प्रलोभनों के साथ. जैसे महज 5 डॉलर की कीमत पर कोई लड़की अपने इस ब्वॉयफ्रेंड को डिनर पर ले जा सकती है, आठ डॉलर में गालों पर चुंबन ले सकती है, यही नहीं, 80 डॉलर में  नकली ब्वॉयफ्रैंड लड़की के परिवार वालों के साथ पूरी रात रह सकता है जबकि 95 डॉलर में वो लड़की के साथ सेक्स भी कर सकता है.



Read – खाने की तस्वीर ही बढ़ा देती है वजन !!


ली, जो इस नववर्ष पर पहली बार किसी का नकली ब्वॉयफ्रेंड बनने जा रहे हैं, का कहना है कि वह इसे लेकर काफी परेशान हैं क्योंकि वह यह सब पहली बार कर रहे हैं और भी सिर्फ इसीलिए कि शायद उन्हें सच में कोई अच्छी लड़की मिल जाए जो उनकी भावनाओं को समझ सके. उन्हें अभी तक 30 महिलाओं के फोन आ चुके हैं और ली यही तय नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर वह किसके साथ डेट पर जाएं.



Read – ब्रेक-अप ही तो हुआ है बस !!



खैर, यह बात तो थी चीनी लोगों की, लेकिन लगता है भारतीय सिंगल लोगों को इस वैलेंटाइन डे पर भी अकेले ही ना रहना पड़े क्योंकि हमारे यहां किराये पर रिश्ते नहीं बनाए जाते. हालांकि हमारे युवाओं के लिए तो यह भी बहुत रोमांचक अनुभव ही होगा लेकिन हम आज भी रिश्तों के व्यापार को सम्मान नहीं दे सकते.



क्यों नहीं समझतीं महिलाएं खुद को काबिल !!

पुरुषों को पसंद है अनजान महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाना !!



Tags: boyfriend on rent, girlfriend boyfriend relationship, love affair, valentine day, singlehood, how to get a boyfriend, ब्वॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड, लव, प्रेम संबंध


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग