blogid : 313 postid : 1290522

अरबों की दौलत का मालिक है ये खिलाड़ी, प्राइवेट जेट और लग्जरी कारों का है शौकीन

Posted On: 1 Nov, 2016 Others में

जिएं तो जिएं ऐसेरफ्तार के साथ तालमेल बिठाती जिंदगी में चाहिए ऐसे जीना जो बनाए आपको सबकी आंखों का नूर

Lifestyle Blog

894 Posts

831 Comments

जैसे जैसे एक इंसान धन अर्जित करता है उसके व्यवहार में परिवर्तन के साथ नए शौक जन्म लेने लगते हैं सरल शब्दों में व्यक्ति के पास अत्यधिक धन की अवस्था में वह कुछ अलग कर दुनियाँ का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करना चाहता है और प्राकृतिक रूप से वह इसको अपनी पसंद की चीज़ों पर ख़र्च करना चाहता है. कुछ ऐसा ही सिद्ध करना चाहते हैं ‘फ्लॉयड मेवेत्थर’ जो एक सुप्रसिद्ध बॉक्सिंग खिलाडी और बॉक्सिंग प्रमोटर हैं.
फ्लॉयड मेवेत्थर ने अपने बॉक्सिंग कैरियर में कभी भी कोई फाइट नहीं हारी. वह पाँच तरह की कैटेगरी के विश्व खिताब जीत चुके हैं. अपनी इसी प्रतिभा के दम पर फ्लॉयड आज अरबों की दौलत के मालिक हैं जो अपने पैसे को महँगी गाड़ियाँ खरीदने पर ख़र्च करना पसंद करते हैं और वर्तमान समय में अनेक महँगी गाडियों के मालिक हैं.
अपनी महँगी कार की सीरीज में बढ़ोत्तरी करते हुए उन्होंने 32 करोड़ की कीमत की दो नयी ‘बुगाटी वेरॉन सुपर कार’ खरीदी हैं जिनको शो ऑफ करने के लिए फ्लॉयड अपनी लग्जीरियस कारों के साथ बीच में पिंक कलर का कॉस्ट्यूम पहन इंस्टाग्राम पर अपनी एक विडियो अपलोड़ की  है जो गाड़ियों के प्रति उनकी दीवानगी को स्पष्ट दर्शाती है.यह बॉक्सिंग खिलाड़ी अब रिटायर्ड हो चुके हैं लेकिन अपनी महँगी, खूबसूरत, चमचमाती गाड़ियों के कारण चर्चाओं में हैं.
इतना ही नहीं महँगी गाड़ियों के मालिक फ्लॉयड के पास दो निजी जेट विमान भी हैं. फ्लॉयड कहते हैं कि वह अपनी कार सीरीज में कम से कम 100 गाड़ियाँ एकत्र करना चाहते हैं फिर चाहे वह गाड़ियाँ एक ही कार के अलग अलग मॉडल हो.
Read:
अपने इसी शौक को पूरा करते हुए उन्होंने अपनी काले रंग की गाड़ियों को अपने ‘लॉस वेगास ‘ वाले घर में रखा है और सभी सफ़ेद गाडियों को अपने मिआमी वाले घर पर.
कुछ दिनों पहले फ्लॉयड ने अपने सभी कार और जेट के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए “वेलकम टू माय वर्ल्ड ” का ट्वीट किया था . फ्लॉयड के एक बैंक खाते में मौजूद 8 अरब की जमा धनराशि उनकी अमीरी को बयाँ करने के लिए काफी है…Next
Read more:

जैसे-जैसे एक इंसान पैसे कमाता है, उसके स्वभाव में बदलाव होने के साथ नए शौक जन्म लेने लगते हैं. सरल शब्दों में व्यक्ति के पास जरूरत से ज्यादा पैसा उसे अपना ध्यान कुछ अलग चीजों पर रहता है. ऐसे में खुद का शौक पूरे करने के लिए वो पैसों को खर्च करने के बारे में नहीं सोचता. कुछ ऐसी ही मिसाल है ‘फ्लॉयड मेवेत्थर’ जो एक मशहूर  बॉक्सिंग खिलाड़ी और बॉक्सिंग प्रमोटर हैं.


cover pic

फ्लॉयड मेवेत्थर ने अपने बॉक्सिंग कैरियर में कभी भी कोई फाइट नहीं हारी. वह पांंच तरह की कैटेगरी के विश्व खिताब जीत चुके हैं. अपनी इसी प्रतिभा के दम पर फ्लॉयड आज अरबों की दौलत के मालिक हैं जो अपने पैसे को महंंगी गाड़ियांं खरीदने पर खर्च करना पसंद करते हैं और वर्तमान समय में अनेक महंंगी गाडियों के मालिक हैं.


luxry cars

अपनी महंंगी कार की सीरीज में बढ़ोत्तरी करते हुए उन्होंने 32 करोड़ की कीमत की दो नयी ‘बुगाटी वेरॉन सुपर कार’ खरीदी हैं जिनको दुनिया के सामने दिखाने के लिए फ्लॉयड अपनी लग्जीरियस कारों के साथ बीच में पिंक कलर का कॉस्ट्यूम पहन इंस्टाग्राम पर अपनी एक विडियो अपलोड़ की है, जो गाड़ियों के प्रति उनकी दीवानगी को स्पष्ट दर्शाती है.यह बॉक्सिंग खिलाड़ी अब रिटायर्ड हो चुके हैं लेकिन अपनी महंंगी, खूबसूरत, चमचमाती गाड़ियों के कारण चर्चाओं में हैं.


mayweathe

इतना ही नहीं महंंगी गाड़ियों के मालिक फ्लॉयड के पास दो निजी जेट विमान भी हैं. फ्लॉयड कहते हैं कि वह अपनी कार सीरीज में कम से कम 100 गाड़ियांं एकत्र करना चाहते हैं फिर चाहे वह गाड़ियांं एक ही कार के अलग-अलग मॉडल हो.


boxer private jet

Read: समुद्र में बनाया विश्व का अनोखा म्यूजियम, इन शर्तों को पूरा करने पर जा सकते हैं आप अंदर


अपने इसी शौक को पूरा करते हुए उन्होंने अपनी काले रंग की गाड़ियों को अपने ‘लॉस वेगास ‘ वाले घर में रखा है और सभी सफेद गाडियों को अपने मिआमी वाले घर पर. कुछ दिनों पहले फ्लॉयड ने अपने सभी कार और जेट के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए “वेलकम टू माय वर्ल्ड ” का ट्वीट किया था .


jet

फ्लॉयड के एक बैंक खाते में मौजूद 8 अरब की जमा धनराशि उनकी अमीरी को बयांं करने के लिए काफी है…Next


Read more:

कहीं 300 करोड़ तो कहीं 500 करोड़ खर्च हुए इन शादियों में, ये हैं भारत की सबसे महंगी शादियां

भारत के सभी नोट पर हस्ताक्षर करने वाले व्यक्ति की ये है सैलरी

आपके अंदर ये 9 संकेत आपको कभी भी नहीं बनने देंगे अमीर

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग