blogid : 313 postid : 2397

धोखेबाज प्रेमी द्वारा दिया गया गिफ्ट बना आमदनी का जरिया !!

Posted On: 15 Jan, 2012 Others में

जिएं तो जिएं ऐसेरफ्तार के साथ तालमेल बिठाती जिंदगी में चाहिए ऐसे जीना जो बनाए आपको सबकी आंखों का नूर

Lifestyle Blog

894 Posts

831 Comments

break up प्रेम संबंध का निर्वाह कर रहे प्रेमी जोड़े जब भावनाओं के रूप में एक-दूसरे को तोहफे देते हैं तो उनके द्वारा दिए गए बहुमूल्य तोहफे उनके संबंध को और अधिक मजबूती प्रदान करते हैं. लेकिन जैसा कि अधिकांश मामलों में प्रेमी जोड़े में से एक व्यक्ति अपने प्रेमी के साथ या तो विश्वासघात करता है या फिर अन्य मजबूरियों की दुहाई देते हुए संबंध समाप्त कर देता है तो ऐसे हालातों में उन तोहफों का कोई अर्थ नहीं रह जाता जो संबंध और भावनाओं को स्थिर रखने के उद्देश्य से दिए गए थे. इसके विपरीत हर समय नजरों के सामने रहने वाले यह उपहार आपको हमेशा अपने धोखेबाज प्रेमी की याद दिलवाते रहते हैं और आपको पीछे रह चुकी यादों को छोड़कर आगे नहीं बढ़ने देते.


आप बहुत कोशिश करने के बावजूद इन तोहफों को खुद से दूर नहीं कर पा रहे हैं तो आपकी इस मुश्किल को एक वेबसाइट ने आसान कर दिखाया है. क्योंकि यह वेबसाइट आपको इन तोहफों की एवज में बहुत आकर्षक धन दिलवा सकती है. breakupgoods.com नाम की इस वेबसाइट की सहायता से आप ना सिर्फ अपने पुराने प्रेमी की यादों को भुला सकते हैं बल्कि अच्छी खासी कमाई भी कर सकते हैं.


gifts for saleब्रेक अप जैसे हालात उन प्रेमियों को हमेशा ही दर्द देते हैं जो अपने संबंध के प्रति गंभीर और निष्ठावान थे. स्वाभाविक है कि ऐसे में उन भावनात्मक जुड़ाव के चलते प्रेमी के तोहफों को फेंकना आसान नहीं होता लेकिन हकीकत यह भी है कि प्रेमी द्वारा दिए गए यह कार्ड्स, रोमांटिक उपहार आपको उसे भूलने भी नहीं देते. लेकिन अब उपरोक्त वेबसाइट कमीशन के आधार पर इन तोहफों का अच्छा सौदा करने के लिए तैयार है.


मुख्यत: यह साइट ज्वेलरी खरीदने का काम करती है, लेकिन आपको खुश देखने के लिए वह सभी प्रकार के गिफ्ट स्वीकार कर रही है. प्रोडक्ट्स की हालत और बाजार मूल्य के आधार पर यह साइट गिफ्ट की कीमत तय कर आपको प्रदान करेगी. वैसे आप अपनी मर्जी से भी अपने प्रोडक्ट के लिए आरक्षित मूल्य या रिजर्व प्राइज तय कर सकते हैं.


आमतौर पर समझा जाता है कि प्रेम संबंध में युवक ही सबसे ज्यादा धन व्यय करता है या अपनी प्रेमिका को रिझाने के लिए तोहफे देता है, लेकिन अब लड़कियां भी इस काम में बिलकुल पीछे नहीं है. इस साइट का सबसे बड़ा फायदा यही है कि आपने जितना धन अपने प्रेमी या प्रेमिका पर खर्च किया है उतना ना सही पर थोड़े बहुत नुकसान की भरपाई तो उनके तोहफे बेचकर की ही जा सकती है.


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (3 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग