blogid : 313 postid : 481

55 का बचपन

Posted On: 18 Sep, 2010 Others में

जिएं तो जिएं ऐसेरफ्तार के साथ तालमेल बिठाती जिंदगी में चाहिए ऐसे जीना जो बनाए आपको सबकी आंखों का नूर

Lifestyle Blog

894 Posts

831 Comments

अभी तो मैं जवान हूं, मौज़-मस्ती के साथ हूं



अधेड़ उम्र वाले व्यक्तियों को हमारी एक सलाह है कि यदि उन्हें अपने आपको आकर्षक बनाए रखना है साथ ही उनकी ख्वाहिश हो कि इस उमर में भी औरतें उनकी तरफ़ खिंची चली आएं तो उन्हें अपने आपको फिट और तंदुरुस्त बनाए रखना होगा.


Lifestyle blogपरन्तु क्या 55 उम्र के अधेड़ व्यक्तियों की तरफ़ भी औरतें आकर्षित होती हैं? जी हां ज़रूर होती हैं! अब एक शोध ने सिद्ध कर दिया है कि औरतें 55 की उम्र के व्यक्तियों की तरफ़ भी आकर्षित होती हैं. लेकिन 56 की उम्र के व्यक्तियों का यहां कोई काम नहीं है. सर्वेक्षण का कहना था कि 56 तक पहुंचते ही आप विपरीत सेक्स के लिए “अदृश्य” हो जाते हैं.

डीबेनहम्स के द्वारा किए गए इस सर्वेक्षण के लिए 1,000 औरतों से कुछ सवाल पूछे गए थे. जिसका उत्तर औरतों ने यह दिया कि आजकल रोजाना व्यायाम और योग के द्वारा अधेड़ उम्र के व्यक्ति भी अपने आपको फिट और तंदुरुस्त बनाए रखते हैं. वास्तव में वह अपनी उम्र से कम से कम 10 साल कम के दिखते हैं. उनके चेहरे में चमक अभी भी बरकरार रहती है. और उन्हें देख कहीं से भी ऐसा नहीं लगता कि वह दादाजी टाइप के हैं.

chocolate300टकलों और मोटों की भी है चांदी

सर्वेक्षण से यह भी पता चला कि महिलाओं को गंजे और मोटे पुरुषों के साथ डेट पर जाने से भी कोई परहेज नहीं है. चार में से तीन महिलाओं ने कहां कि उन्हें इससे कुछ फ़र्क नहीं पड़ता कि वह जिसके साथ डेट पर जा रही हैं वह टकला है या उसके बाल कम हैं. जबकि 1980 के दशक के दौरान महिलाएं ऐसे लोगों को कम पसंद करती थीं. साथ ही पांच में से चार महिलाओं ने मोटों पर मोहर लगायी. यानी अब मोटे और गंजे व्यक्ति भी खुश हो सकते हैं.

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 3.50 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग