blogid : 313 postid : 3172

अब सलमान खान खिलाएंगे अपने हाथों से खाना

Posted On: 27 Aug, 2012 Others में

जिएं तो जिएं ऐसेरफ्तार के साथ तालमेल बिठाती जिंदगी में चाहिए ऐसे जीना जो बनाए आपको सबकी आंखों का नूर

Lifestyle Blog

894 Posts

831 Comments

salmanसलमान खान के सभी फैन यह जानते हैं कि सलमान खान को खाने का बहुत शौक है और अब वो इसी शौक को अपना काम बनाना चाहते हैं. इंडस्ट्री में ब्लॉकबस्टर पोजीशन बना लेने और बीइंग ह्यूमन जैसा चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन स्थापित करने के बाद सलमान खान अब रेस्टोरेंट खोलेंगे.


इसके लिए सलमान खान ने जगह देखनी भी शुरू कर दी है. सलमान को यह आइडिया उनके फैशन डिजाइनर दोस्त ऐश्ले रेबेलो ने दिया है, जो अपने डिजाइन्स के साथ-साथ कुकिंग को लेकर भी काफी लोकप्रिय हैं.


एश्ले बहुत अच्छे कुक भी हैं और सलमान को भी उनके हाथ का खाना बहुत पसंद आता है. एश्ले के रेस्टोरेंट खोलने के आइडिया के बाद सल्लू मियां भी इसे लेकर गंभीर हो गए हैं.


Read: अगर आप सेक्सी लगना चाहते हैं तो…..


इसके लिए सलमान खान ने बांद्रा के आसपास जगह देखनी भी शुरू कर दी है. वैसे हाल ही में तुर्की में एक कैफे का नाम बदलकर सलमान के नाम पर रख दिया गया है. ‘एक था टाइगर’ की शूटिंग के बाद सलमान अकसर इसी कैफे में वक्त बिताते थे.


सलमान का क्या कहना ?

सलमान खान के फैन हमेशा उनसे उनकी बॉडी बनाने के टिप्स लेते रहते हैं. पर अब लगता है कि सलमान खान अपने फैन को खाना बनाना भी सिखाएंगे फिर एक बात जो भूलनी नहीं चाहिए कि एक स्टार तो स्टार होता है. मतलब जब रेस्टोरेंट का नाम सलमान खान के नाम पर रखा जाएगा तो वो रेस्टोरेंट चलेगा ही. बस अब इंतजार है तो इस बात का कि आखिरकार सलमान खान रेस्टोरेंट का नाम अपने नाम पर रखेंगे या फिर कुछ और रखेंगे.


Read: जब लाइफ पार्टनर ही कहे ‘गुप्त रोमांस हो जाए’

Please post your comments on: आपको क्या लगता है कि क्या सलमान खान का रेस्टोरेंट का आइडिया कामयाब

होगा ?


Tags: Salman khan, Salman khan life, Salman khan bodybuilding tips, Salman khan news, Salman khan hobbies



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग