blogid : 313 postid : 1291449

McDonald's में इन दो लोगों को मिलता है लाइफटाइम फ्री बर्गर, इसके पीछे है ये वजह

Posted On: 6 Nov, 2016 Others में

जिएं तो जिएं ऐसेरफ्तार के साथ तालमेल बिठाती जिंदगी में चाहिए ऐसे जीना जो बनाए आपको सबकी आंखों का नूर

Lifestyle Blog

894 Posts

831 Comments

आप दुनिया के किसी भी कोने में चले जाइए. आपको हर जगह मैक डोनॉल्ड ऑउटलेट में हमेशा ही भीड़ देखने को मिलेगी. मैक डोनॉल्ड का फास्ट फूड दुनिया भर में मशहूर है. हां, लेकिन इन लजीज जायकों का स्वाद चखने के आपको थोड़े ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ते हैं. लेकिन अगर हम आपसे कहें कि दुनिया में दो अरबपति लोग ऐसे भी हैं जो दुनिया के किसी भी मैक डोनॉल्ड में फ्री में बर्गर खा सकते हैं. तो आप सोच में पड़ जाएंगे. दरअसल, इन दोनों लोगों के पास ‘मैक गोल्ड’ नाम का स्पेशल कार्ड है जिससे ये फ्री में कोई भी बर्गर खा सकते हैं. ये दोनों शख्स है बिल गेट्स और वारेन बुफे. जिन्हें मैक डोनॉल्ड ने लाइमटाइम फ्री बर्गर खाने के लिए ‘द मैक गोल्ड’ कॉर्ड इश्यू किया हुआ है.


burger


बिल गेट्स खाते हैं ये बर्गर

बिल को सबसे ज्यादा चीज बर्गर पसंद है. वो जब भी बाहर जाते हैं मैक डोनॉल्ड का बर्गर जरूर खाते हैं. साथ ही वो डाइट कोक के भी शौकीन है. उनके ऑफिस में हमेशा डाइट कोक रहती है. उन्होंने अपनी लक्जरी कार में डाइट कोक रखने के स्पेशल इंतजाम किए हुए हैं.


mcdonald card

वारेन बुफे को भी पसंद है मैक डोनॉल्ड का बर्गर

वारेन मैक गोल्ड कार्ड से दुनिया के किसी भी कोने में जाकर बर्गर का लुफ्त उठाते हैं. वारेन और बिल दोनों अच्छे दोस्त हैं और कई बार इन्हें एक-साथ मैक डोनॉल्ड बर्गर का लुफ्त उठाते हुए देखा गया है.


card


तो, ये खबर पढ़कर आप भी सोच रहे होंगे कि काश! कोई चमत्कार हो जाए और मैक डोनॉल्ड का मैक गोल्ड कॉर्ड आपके हाथ लग जाए. वैसे यह बड़े ब्रांड के लिए मार्केटिंग का जरिया माना जाता है. इस तहत किसी प्रसिद्ध व्यक्ति को लाइफटाइम सुविधा देकर उससे उस ब्रांड की मार्केंटिंग करवाई जाती है...Next

Read More :

17 करोड़ का खाना, 166 करोड़ का हार और 365 रानियां, ये है भारत का अमीर राजा

खाना खाने के बाद ना करें ये गलतियां, सेहत पर पड़ेगा गलत प्रभाव

इस मंदिर में हर दिन तैयार होते हैं 3 लाख लड्डू, कोई नहीं जानता इसकी रेसिपी का राज


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग