Menu
blogid : 14564 postid : 724848

दिनेश ने भी माना भाजपा दे सकती है बेहतर विकास!

समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया
समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया
  • 611 Posts
  • 21 Comments

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री के दावेदार नरेंद्र मोदी के आगमन के दौरान सिवनी विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय विधायक दिनेश राय ने मंच से विकास के लिए भाजपा का साथ व्यक्तिगत रूप से देने की जो बात कही वह स्वागत योग्य है। दिनेश राय ने सार्वजनिक मंच से यह कहकर कि सिवनी के विकास के लिए वह भाजपा प्रत्याशी का सहयोग अवश्य करेंगे और वह व्यक्तिगत रूप से प्रचार-प्रसार करेंगे, यह घोषणा इसलिए भी स्वागत योग्य है क्योंकि दिनेश राय यह समझ चुके हैं कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो बेहतर विकास दे सकती है।

उक्ताशय की विज्ञप्ति जारी करते हुए युवा नेता बाबा पाण्डेय ने कहा कि दिनेश राय ने हजारों की भीड़ में जो घोषणा की है वह उसे अमलीजामा भी पहनाएं और बोधसिंह भगत के साथ मिलकर डोर-टू-डोर वोट मांगने जरूर जाएं ताकि भाजपा को जीत मिल सके और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन सकें, और इस तरह दिनेश राय की विकास की उम्मीद पूरी हो सके।

बाबा पाण्डेय ने उम्मीद जताई है कि दिनेश राय घोषणा करने के बाद घर में नहीं बैठेंगे बल्कि घर से बाहर निकलकर लोगों को यह बताने का प्रयास करेंगे कि वे स्थाई और बेहतर सरकार देने के लिए भाजपा को ही वोट दें। बाबा पाण्डेय ने विज्ञप्ति में यह भी कहा है कि कहीं ऐसा न हो कि दिनेश राय नेता और पब्लिक के बीच यह बात बोल दें और फिर वह भूल जाएं कि उन्हें भाजपा के लिए वोट मांगना है।

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply