blogid : 314 postid : 2623

जिया खान ने छोड़ दिया जीना

Posted On: 4 Jun, 2013 Hindi News में

समाचार ब्लॉगदुनियां की हर खबर जागरण न्यूज के साथ

Hindi News Blog

1467 Posts

925 Comments

अभिनेता आमिर खान के साथ सुपरहिट फिल्म ‘गजनी’ में काम करने वाली जिया खान (Jiah Khan) ने मौत को गले लगा लिया है. पुलिस के मुताबिक सोमवार रात 11 बजे जिया खान ने मुंबई के जुहू स्थित अपार्टमेंट में पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. जिया के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जे. जे. हॉस्पिटल भेजा गया है. जिया मुंबई अपनी मां और बहन के साथ रहती थीं. वारदात के समय ये दोनों घर पर मौजूद नहीं थीं. हालांकि पुलिस ने किसी भी तरह के सुइसाइड नोट मिलने से इंकार किया है. पुलिस खुदकुशी की वजहों की जांच कर रही है.


jiah khan 1क्यों दी जान

अपने शुरुआती कॅरियर में बड़े स्टारों के साथ काम करने वाली अमेरिका में पैदा हुई और लंदन में पली-बढ़ी 25 साल की जिया खान (Jiah Khan) मां राबिया के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थीं. जिया के एक करीबी के मुताबिक कुछ दिनों से जिया बॉलीवुड में काम न मिलने की वजह से तनाव में थीं. इस बात की पुष्टि उन्होंने कुछ दिन पहले सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर की थी.


Read: Jiah Khan Profile in Hindi


फिल्मी सफर

जिया खान (Jiah Khan) ने फिल्म ‘नि:शब्द’ से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म से उनके कॅरियर पर कोई खास असर नहीं पड़ा क्यूंकि यह फिल्म समाज की विचारधारा के विपरीत थी और दर्शकों ने इसे नकार दिया. 2007 में निःशब्द के बाद भी उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए एक साल का लंबा इंतजार करना पड़ा. उनकी दूसरी फिल्म साल 2008 की ‘गजनी’ थी जिसमें वह एक सहायक अभिनेत्री के किरदार में थीं. उनकी तीसरी फिल्म हाउसफुल थी जिसमें भी वह एक सहायक अभिनेत्री के किरदार में थीं. खुदकुशी से पहले उनकी आखिरी फिल्म ‘हाउसफुल’ थी जो 2010 में आई थी.


क्या कहा बॉलीवुड ने


अमिताभ बच्चन: क्या…!!! क्या हुआ है, क्या ये सही है? यकीन नहीं होता…!!!

रामगोपाल वर्मा:  नि:शब्द के निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने कहा कि जिया के बारे में सुनकर सदमे में हूं, यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि इतनी जीवंत लड़की अब हमारे बीच में नहीं है.

गौहर खान: ये खबर सुनकर बहुत दुखी हूं, इतनी कम उम्र में उनका जीवन खत्म हो गया.

नेहा धूपिया: जिया की मौत की खबर सुनकर दुखी और सदमें में हूं. बहुत जल्द चली गईं जिया. उनकी आत्मा को शांति मिले.

शाहिद कपूर: जिया खान के बारे में सुनकर दुखी हूं, सदमे में हूं. व्यथित करने वाली खबर है.


Read More:

क्या 24 मई को ही अपनी मौत तय कर ली थी !

क्रिकेट प्रेमियों को बेवकूफ बनाने का सिलसिला जारी है


Tags: Actress jiah khan, jiah khan in hindi, jiah khan dead, jiah khan death, jiah khan hot, jiah khan news, jiah khan movies, jiah khan boyfriend, जिया खान, जिया खान की मौत, अभिनेत्री जिया खान.


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग